होम / ATS Success in Madhya Pradesh राजधानी में विस्फोटक के साथ धरे गए 6 आतंकी

ATS Success in Madhya Pradesh राजधानी में विस्फोटक के साथ धरे गए 6 आतंकी

• LAST UPDATED : March 13, 2022

ATS Success in Madhya Pradesh

इंडिया न्यूज़, भोपाल:

ATS Success in Madhya Pradesh शनिवार देर रात मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (bhopal)में एटीएस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। यहां ऐशबाग थाना (ats action in Aishbagh police station area)इलाके में खुफिया एजेंसी ने 6 आतंकवादियों(intelligence agency has arrested 6 terrorists) को धर दबोचा है। इस दौरान आतंकियों के कब्जे से भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ ( huge amount of explosive material was also recovered)भी बरामद किया गया है। जांच एजेंसी सभी को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपियों से गुप्त स्थान पर पूछताछ की जा रही है।

ATS Success in Madhya Pradesh

ATS Success in Madhya Pradesh

पुलिस की नाक नीचे रह रहे थे आतंकी

बता दें कि जिस जगह एटीएस ने छापेमारी की है वह घर ऐशबाग थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित है। जांच एजेंसी ने 6 दहशतगर्दों को गिरफ्तार करते हुए उक्त घर को सील कर दिया है। वहीं भोपाल कमिश्नर मकरंद देउस्कर का कहना है कि यह कार्रवाई हमारे द्वारा नहीं की गई है। वहीं एटीएस की ओर से भी अभी तक इस केस को लेकर जानकारी गुप्त ही रखी जा रही है। बताया जा रहा है कि इसी दौरान एटीएस ने शहर के करोंद क्षेत्र में भी दबिश दी थी। लेकिन वहां से क्या मिला इसके बारे में अभी एटीएस की टीम कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

पुलिस की नाक नीचे रह रहे थे आतंकी

पुलिस की नाक नीचे रह रहे थे आतंकी

किराए के घर में रह रहे थे आतंकी

सूत्रों के मुताबिक जिस घर से छह आतंकी पकड़े गए हैं। वह घर किराए पर लिया गया था। ऐसे में सवाल यह खड़ा होता है कि क्या मकान मालिक ने किरायदारों की जांच पड़ताल करने के बाद घर किराय पर दिया था। क्या संबंधित पुलिस स्टेशन को किरायेदारों की जानकारी दी गई थी।

Read More: Killer of Security Forces Caught Up जानिए कहां दबोचा सैनिकों का कातिल

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox