होम / Attack on Jan Ashirwad Yatra: जन आशीर्वाद यात्रा पर हुए हमले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का कटाक्ष, कहा-जनता का गुस्सा निकल रहा

Attack on Jan Ashirwad Yatra: जन आशीर्वाद यात्रा पर हुए हमले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का कटाक्ष, कहा-जनता का गुस्सा निकल रहा

• LAST UPDATED : September 6, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Attack on Jan Ashirwad Yatra: मध्यप्रदेश की राजनिति दिन प्रतिदिन गरमाती जा रही है। पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप भी तेजी से हो रहा है। इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी द्वारा निकाली गई जन आशीर्वाद यात्रा पर हुए हमले को लेकर कटाक्ष किया है। उन्होंने इस हमला को जनता का गुस्सा बताया है।

  • भाजपा के नेता सत्ता के नशे में चूर
  • मैं नीमच-मंदसौर इलाके की जनता के साथ हूं

अविश्वास का एक और उदाहरण

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि नीमच-मंदसौर इलाके में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा पर जनता का गुस्सा निकल रहा है। यह भाजपा सरकार पर अविश्वास का एक और उदाहरण है। इस क्षेत्र की जनता पर भाजपा सरकार चीता प्रोजेक्ट की अव्यवहारिक योजना लाद रही है। क्षेत्र के किसान और ग्रामीणों की जमीन बुरी तरह प्रभावित है, पशुओं की चरागाह छीन ली गई है। यह क्षेत्र गुस्से से धधक रहा है, वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और भाजपा के नेता सत्ता के नशे में चूर होकर जनभावनाओं की अनदेखी कर रहे हैं।

चीता प्रोजेक्ट की वजह से जमीन से वंचित

आगे उन्होंने कहा कि मैं नीमच-मंदसौर इलाके की जनता के साथ हूं। मैं यह अन्याय नहीं होने दूंगा। मैं मुख्यमंत्रीजी से मांग करता हूं कि हालात पर तुरंत संज्ञान लें। अव्यवहारिक चीता प्रोजेक्ट की वजह से जमीन से वंचित हो रहे पशुपालकों और किसानों को राहत दें। साथ ही क्षेत्र की जनता को मैं वचन देता हूं कि कांग्रेस सरकार आने पर हम इलाके के किसानों के हित में निर्णय करेंगे।

कांग्रेस पर आरोप

बता दें कि बीते मंगलवार की रात नीमच जिले के रावली कुण्डी में जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव किया गया। जिसके कारण कुछ गाड़ियों को नुक़सान भी हुआ है। इस घटना के दौरान रथ में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय और मंत्री मोहन यादव भी मौजूद थें। इस बात की जानकारी बीजेपी के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिया था। उन्होंने इस पूरे घटना का आरोप कांग्रेस पर लगाया था।

Also Read: विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्य चुनाव आयुक्त ने कहीं ये बातें

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox