होम / Bageshwar Baba: उज्जैन रेप कांड पर धीरेंद्र शास्त्री का बडा बयान, बोले- घर के बाहर धर्म ध्वज न हो तो कैसे पता चलेगा सनातनी

Bageshwar Baba: उज्जैन रेप कांड पर धीरेंद्र शास्त्री का बडा बयान, बोले- घर के बाहर धर्म ध्वज न हो तो कैसे पता चलेगा सनातनी

• LAST UPDATED : September 28, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Bageshwar Baba: उज्जैन में 12 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना ने एमपी को पूरे देश में शर्मसार कर दिया है। अब इस केस में भोपाल पहुंचे बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने बयान दिया है। साथ ही कहा कि आरोपियों को जीने का अधिकार नहीं है, उनके ऊपर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। यह अमानवीय कृत्य है, बच्चियों के ऊपर इस प्रकार के कृत्यों से भारत माता को आघात पहुंचा है। सरकार और कानून को मज़बूती से कार्रवाई करनी चाहिए।

सनातन पर बोले बागेश्वर बाबा

बता दें कि बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि “यह धर्म विरोधी लोग हैं, बोलते रहते हैं। इनका दिमाग खराब है, खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे जैसा हाल है और ये जितने भी विरोध कर रहे हैं, बहुत जल्द ही ऐसे पंछी उड़ जाते हैं। यह खेत के बिजूके हैं और दूसरी बात जो सनातन के खिलाफ है। साथ ही कहा कि यह मान कर चलो की उनकी मति खराब है क्योंकि भारत राम का राष्ट्र है। किसी भी मजहब का व्यक्ति यहां रहता हो वो हृदय पर हाथ रख कर बोलेगा तो यही कहेगा कि हृदय के कोने कोने में राम ही है। राम की ही यात्रा, राम की ही खुशबु, राम का ही खून है यह क्योंकि भारत देश राम का राष्ट्र है।

सनातनियों के मस्तक पर हो टीका: बाबा

राम मंदिर की यात्रा, भगवान कृष्ण की यात्रा, ज्ञानव्यापी के विषय, यह सब सनातन हिन्दू राष्ट्र की तरह ही उत्थान कर रहे हैं। और कहा कि दूसरी बात हिन्दू राष्ट्र हमें कागज़ों में नहीं लोगों के दिलों में चाहिए। हमारे हिंदू राष्ट्र में किसी को भागना नहीं है, सिर्फ सनातनियों को जगाना है। बागेश्वर बाबा ने कहा कि सनातनी होने का मतलब क्या है? अगर घर के बाहर धर्म ध्वज नहीं होगा, और मस्तक पर टीका नहीं होगा तो कैसे लोग जानेंगे कि आप सनातनी हो। 

Also Read: MP Politics: अखिलेश यादव ने महिला आरक्षण को लेकर मध्य प्रदेश BJP को घेरा, 33 प्रतिशत पर उठाया सवाल

Ujjain Rape Case Update: नाबालिक से दुष्कर्म मामले में अपडेट, कहां की है पीड़िता, 4 ऑटो ड्राइवर से पूछताछ जारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox