होम / Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री को डॉक्टर टाटा से मिली खुली चुनौती, कहा मेरी पर्ची निकालो- इनाम में दूंगा एक करोड़

Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री को डॉक्टर टाटा से मिली खुली चुनौती, कहा मेरी पर्ची निकालो- इनाम में दूंगा एक करोड़

• LAST UPDATED : March 9, 2023

छिंदवाड़ा: जब से बागेश्वर धाम वाले बाबा लोगों की नजर में आएं तब से वो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कभी अपने भाई की करतूतों की वजह से लोगों की नजर में आते है। कभी खुद पर उठाये गए सवालों की वजह से सुर्खियों में होते हैं। तो कभी-कभी अपने अतरंगे बयानों की वजह से लोगों का ध्यान खीचते दिखें हैं। अब आयुर्वेदाचार्य डॉक्टर प्रकाश टाटा ने धीरेंद्र शास्त्री को खुली चुनौती दी है कि अगर पंडित शास्त्री को सच में कोई सिद्धि प्राप्त है तो वो उस पर्ची के बारे बताएं जो मैने लिखी हो, अगर उन्होने सच बताया तो मैं उन्हें एक करोड़ रुपये दूंगा।

  • नहीं तो उन्हे देना होगा 11 लाख रुपये
  • ये सब पैसे कमाने का जरिया है
  • मैं भी आडंबर के माध्यम से कमा सकता हूं

नहीं तो उन्हे देना होगा 11 लाख रुपये

बता दें कि आयुर्वेदाचार्य प्रकाश टाटा और बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम झावरे द्वारा छिंदवाड़ा के किसी होटल में प्रेस कान्फ्रेन्स आयोजित की गयी थी। जिसमें उन्होने पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर सीधा आरोप लगाया है। उन्होने कहा कि अगर पंडित शास्त्री को सच में कोई सिद्धि प्राप्त है तो वो उस पर्ची के बारे बताएं जो मैने लिखी हो, अगर उन्होने सच बताया ते मैं उन्हें एक करोड़ रुपये दूंगा। लेकिन अगर बताने में नाकाम रहें तो वो मुझे 11 लाख रुपए देंगे।

ये सब पैसे कमाने का जरिया है

डॉक्टर टाटा ने कहा कि ये चुनौती केवल धीरेंद्र शास्त्री के लिए नहीं है। बल्कि देश के उन सभी बाबा के लिए है। जो ऐसी बातों का दावा करते हैं। चाहे वो किसी भी धर्म के क्युं न हो। साथ हीं साथ उन्होने यह भी कहा कि मुझे धर्म में पूरा भरोसा है। लेकिन ये सब जो लोग कर रहे हैं वो केवल एक आडंबर है। उनके लिए पैसा कमाने का ये सबसे सरल तरीका है।

मैं भी आडंबर के माध्यम से कमा सकता हूं

बता दें कि डॉक्टर टाटा ने कहा कि ऐसी कोई सिद्धी होती ही नही है। ये सब बस आडंबर के माध्यम से पैसे कमाने का तरीका है। मैने भी आयुर्वेद के उपचार के माध्यम से कई लोगों को ठीक किया है। अगर मुझे भी एक किसी गांव में बिठा दिया जाए तो मैं भी आडंबर के माध्यम से लाखों लोगों की भीड़ इकट्ठा कर सकता हूं।

ये भी पढ़े- बागेश्वर धाम का होली वाला मंच बना राजनीतिक मंच, धाम में लगा बीजेपी-कांग्रेस के MLA का जमावड़ा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox