होम / अगर कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी रणबीर की तरह हमारे धर्म, संस्कृति पर टिप्पणी करता है तो विरोध करूंगा: बजरंग दल

अगर कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी रणबीर की तरह हमारे धर्म, संस्कृति पर टिप्पणी करता है तो विरोध करूंगा: बजरंग दल

• LAST UPDATED : September 8, 2022

इंडिया न्यूज़, Ujjain (Madhya Pradesh) News : बजरंग दल के सदस्यों ने हाल ही में अभिनेता के विवादास्पद ‘बीफ’ बयान के बाद उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर की यात्रा के दौरान बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। बजरंग दल के सदस्यों ने कहा कि रणबीर और आलिया को मंदिर परिसर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। क्योंकि रणबीर ने उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत किया है।

बजरंग दल के सदस्य अंकित चौबे ने कहा की , “रणबीर कपूर को हमारे देश के हिंदू युवाओं में एक आदर्श माना जाता है। और उनकी सभी फिल्मों को नेटिज़न्स से शानदार प्रतिक्रिया मिलती है। लेकिन एक के सामने ‘बीफ’ खाने के बारे में उनका बयान पाकिस्तानी एंकर को मंजूर नहीं था। और हमने इसका विरोध किया। अगर कोई हमारे धर्म और संस्कृति के बारे में इस तरह की बात करेगा, तो उसका विरोध किया जाएगा।

हमें पता चला कि रणबीर बाबा महाकाल मंदिर में आशीर्वाद लेने आ रहे हैं। और हमने इसका विरोध किया। भविष्य में भी, अगर कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी हमारे धर्म और संस्कृति पर इस तरह की टिप्पणी करता है। तो बजरंग दल इसका फिर से विरोध करेगा।” बजरंग दल के सदस्यों ने फिल्म के विरोध में महाकालेश्वर मंदिर में काले झंडे और तख्तियां लिए हुए थे। रणबीर और आलिया को मंदिर परिसर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं थी और केवल अयान मुखर्जी को ही देवता का आशीर्वाद लेने की अनुमति मिली थी।

ये भी पढ़े : पीएम मोदी ने दी ओणम की बधाई, कहा- त्योहार मेहनती किसानों के महत्व की पुष्टि करता है

ये भी पढ़े : जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग अवरुद्ध, रामबन में भूस्खलन से यातायात बंद

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox