होम / Balaghat: युवक की मौत के बाद ग्रामीणों में भड़का गुस्सा, लगाई आग, पुलिस ने संभाला मोर्चा

Balaghat: युवक की मौत के बाद ग्रामीणों में भड़का गुस्सा, लगाई आग, पुलिस ने संभाला मोर्चा

• LAST UPDATED : March 27, 2023

बालाघाट: बालाघाट के लालबर्रा थाना अंतर्गत बिरसोला में रविवार की रात आयसर ट्रक की टक्कर से बाईक सवार एक 20 वर्षीय मजदूर युवक की मौत हो गई। वहीं एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद क्षेत्रीय ग्रामीणों ने हल्ला बोल दिया। नाराज ग्रामीणों ने पहले तो टोलनाके में तोड़फोड की उसके बाद आगजनी की घटना को अंजाम दिया। मौके पर पहॅुची पुलिस ने मोर्चा संभालते हुये बल प्रयोग करके मामले को शांत कराया।

बिरसोला निवासी युवक को ट्रक ने मारी थी टक्कर

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बिरसोला निवासी युवक अंकित उईके अपने साथी के साथ काम कर घर लौट रहा था की ट्रक ने टक्कर मार दी ओर फरार हो गया। वहीं घटना मे अंकित की मौत हो गई व एक युवक घायल हो गया। बिरसोला के निकट मे ही लवादाटोल नाका हाल ही मे प्रारम्भ हुआ है। ग्रामीणों को लग रहा था एक्सीडेंट करने वाला वाहन व नंबर उस टोल मे दर्ज में होगा। लेकिन गांव के लोगों के द्वारा दुर्घटना करने वाले वाहन की जानकारी मांगी गई थी।

आक्रोशित लोगों ने रास्ते में शव को रखकर कर दिया चक्काजाम

लेकिन टोलनाका में कार्यरत कर्मियों द्वारा मना किये जाने से घटना से आक्रोशित लोगों ने रास्ते में शव को रखकर देर तक चक्काजाम कर दिया। इसके बाद टोलनाका में तोड़फोड़ कर आग लगा दी। जिससे टोल में लगी सीसीटीवी, कम्युटर, फर्नीचर सहित संपुर्ण सामग्री जलकर खाक हो गई। वहीं टोल नाके में आगजनी के बाद फायर वाहन की मदद से आग पर काबू पाया। बिरसोला में सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बाद माहौल गर्माया रहा। हालांकि सूचना पर पुलिस बल पंहुचा व भीड़ को खदेड कर मामला शांत कराया गया।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox