होम / Balaghat: मुस्कान अभियान के तहत महीने भर में 33 बच्चों को खोजने में मिली सफलता

Balaghat: मुस्कान अभियान के तहत महीने भर में 33 बच्चों को खोजने में मिली सफलता

• LAST UPDATED : February 15, 2023

बालाघाट: बालाघाट में प्रदेश सरकार के मुस्कान अभियान के तहत बड़ी सफलता मिली हैं। पुलिस ने महीने भर में 33 बच्चों को दस्तयाब कर लिया हैं। वही 1 दिन पहले लांजी थाना के कलपाथरी से लापता हुये 3 बच्चों को भी खोजने में सफलता मिल गई हैं।

बता दे कि प्रदेश सरकार ने गुमसुदा या लापता बच्चों के घर दस्तयाब करने के लिये मुस्कान अभियान को चला रही हैं। इसी के तहत बालाघाट की पुलिस ने इस अभियान में 33 बच्चों को दस्तयाब किया हैं। हालांकि अब भी 87 बच्चे लापता हैं।

एक दिन पहले लापता हुये लांजी के 3 बच्चों को खोजने में मिली सफलता


पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ ने बताया कि मुस्कान अभियान में बालाघाट बहुत अच्छा हैं। 33 बच्चों को बरामद कर लिया गया हैं।एक दिन पहले लांजी के कलपाथरी से लापता हुये 3 बच्चों को भी दस्तयाब कर लिया गया हैं।
बता दे कि लांजी थाना क्षेत्र अंतर्गत कलपाथरी से एक ही परिवार के स्कूली व नाबालिग 3 बच्चे 14 फरवरी को अचानक स्कूल जाने के नाम पर निकले थे और लापता हो गये थे। जिनकी तलाश के बाद पुलिस ने सिवनी के बरघाट से खोज निकाला। वही थाना वारासिवनी के मुरझड़ से लापता हुये 2 बच्चों को लेकर तलाश हो रही हैं। जिन्हें ट्रेन में बैठकर जाते हुये देखा गया हैं। जिनकी तलाश की जा रही हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox