होम / MP के बाइक वाले विधायक को BAP का नोटिस,जवाब न देने पर पार्टी से बाहर करने की चेतावनी!

MP के बाइक वाले विधायक को BAP का नोटिस,जवाब न देने पर पार्टी से बाहर करने की चेतावनी!

• LAST UPDATED : May 8, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज़),Sailana Vidhayak Kamleshwar Dodiyar: मध्य प्रदेश में बीएपी पार्टी के एकमात्र विधायक कमलेश्वर डोडियार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ उन पर विधायक बनने के बाद  रंगदारी के कई मामले चल रहे हैं।  वहीं,दूसरी तरफ उनकी ही पार्टी ने डोडियार को नोटिस थमा दिया है। इस नोटिस में भारत आदिवासी पार्टी ने कमलेश्वर डोडियार से लोकसभा चुनाव में सक्रिय नहीं रहने पर जवाब मांगा है।

पार्टी ने जारी किया कारण बताओ नोटिस

दरअसल, अब रतलाम जिले के सैलाना विधानसभा क्षेत्र से विधायक कमलेश्वर डोडियार से उनकी ही पार्टी का आलाकमान बेहद नाराज है।  नाराजगी की वजह लोकसभा चुनाव में विधायक कमलेश्वर डोडियार की निष्क्रियता बताई जा रही है। राजस्थान से सटे मध्य प्रदेश के रतलाम लोकसभा क्षेत्र में भारत आदिवासी पार्टी ने भी अपना उम्मीदवार उतारा है। लेकिन विधायक की सक्रियता में कमी के कारण पार्टी ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

जानिए क्या है पूरा माजरा?

बता दें, भारत आदिवासी पार्टी ने रतलाम लोकसभा क्षेत्र से बालूसिंह गामड़ को मैदान में उतारा है। लोकसभा चुनाव में प्रचार अब चरम पर है, क्योंकि मध्य प्रदेश में यह चुनाव का आखिरी यानी चौथा चरण है। जिसके लिए 13 तारीख को वोटिंग होगी।

ऐसे में राजस्थान के पदाधिकारी समेत भारत आदिवासी पार्टी के सभी पदाधिकारी इन दिनों रतलाम संसदीय क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी के प्रचार में जुटे हुए हैं, लेकिन सैलाना भारत आदिवासी पार्टी के विधायक कमलेश्वर डोडियार अभी भी पूरी तरह से निष्क्रिय हैं। संसदीय क्षेत्र तो छोड़िए, वह अभी तक अपने विधानसभा क्षेत्र में भी सक्रिय नहीं हुए हैं।

Read More:

 

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox