होम / Berasia: बढ़े हुए बिजली बिल एवं लाइट कटौती को लेकर कांग्रेस ने किया बिजली विभाग का घेराव

Berasia: बढ़े हुए बिजली बिल एवं लाइट कटौती को लेकर कांग्रेस ने किया बिजली विभाग का घेराव

• LAST UPDATED : March 2, 2023

बैरसिया: विद्युत विभाग द्वारा किसानों एवं आमजन के बढ़े हुए बिजली बिल देने के साथ ही बिजली कटौती का विरोध करते हुये शुक्रवार 2 मार्च को बैरसिया में कांग्रेस द्वारा बिजली विभाग का घेराव किया गया जिसमें कांग्रेस द्वारा अंबेडकर पार्क बैरसिया से विद्युत कार्यालय तक पैदल मार्च कर भाजपा सरकार के विरुद्ध नारेबाजी की गई जिला पंचायत सदस्य संगठन के प्रदेश संयोजक विनय मेहर ने विद्युत विभाग के कर्मचारियों पर पैसे लेकर ट्रांसफार्मर रखे जाने का गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके भ्रष्टाचार मे विधायक विष्णु खत्री भी शामिल है।

  • मांगों को नहीं माना तो हम करेंगे उग्र प्रदर्शन
  • कहीं भी ट्रांसफार्मर जला तो ट्रांसफर के सामने जलाएंगे विधायक का पुतला

मांगों को नहीं माना तो हम करेंगे उग्र प्रदर्शन

कांग्रेस के प्रदर्शन में मध्यप्रदेश कांग्रेस महासचिव अवनीश भार्गव जिला ग्रामीण भोपाल कांग्रेस अध्यक्ष अरुण श्रीवास्तव भी शामिल रहें। विरोध प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बढ़े हुये विद्युत बिलों को एसडीएम बैरसिया के सामने विद्युत विभाग के गेट पर जला दिया और चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 15 दिन में व्यवस्था को सुधारते हुए हमारी मांगों को नहीं माना गया तो हम उग्र प्रदर्शन करेंगे जिसकी समस्त जिम्मेदारी विद्युत विभाग एवं प्रदेश सरकार की होगी।

कहीं भी ट्रांसफार्मर जला तो ट्रांसफर के सामने जलाएंगे विधायक का पुतला

इस अवसर पर दिग्विजय सिंह के सांसद प्रतिनिधि राम भाई मेहर ने कहा कि मेर विधायक विष्णु खत्री से कहना चाहता हूं कि अब कहीं भी ट्रांसफार्मर जलेगा तो हम उस ट्रांसफर के सामने विधायक का पुतला जलाएंगे। पुलिस हमें ऐसा करने से किसी भी कीमत पर नहीं रोक पाएगी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox