होम / Bharatpe Co-Founder Resigns ऑडियो क्लिप विवाद के बाद अशनीर ग्रोवर का इस्तीफा

Bharatpe Co-Founder Resigns ऑडियो क्लिप विवाद के बाद अशनीर ग्रोवर का इस्तीफा

• LAST UPDATED : March 1, 2022

Bharatpe Co-Founder Resigns

इंडिया न्यूज़,भोपाल:

भारतपे के सह-संस्थापक अशनीर ग्रोवर(Ashneer Grover) ने अपने पद से इस्तीफा देकर सबको चौंका दिया है। दरअसल मामला तब तूल पकड़ा जब अशनीर ने कोटक महिंद्रा बैंक(Kotak Mahindra Bank employee) के एक कर्मचारी के साथ कथित दुर्व्यवहार किया था। जिसकी ऑडियो क्लिप वायरल हो गई थी। मामला इतना बढ़ गया कि ग्रोवर ने अपने पद से ही इस्तीफा दे दिया।

Bharatpe Co-Founder Resigns

Bharatpe Co-Founder Resigns

Read More: Mahashivratri Special 1 मार्च को शाम 6 बजे शुरू होगा उत्सव, 2 मार्च की सुबह तक चलेगा

फिनटेक को भेजे मेले में लगाए आरोप

वहीं दूसरी ओर अशनीर ग्रोवर ने फिनटेक के बोर्ड(board of fintech) को ईमेल कर कहा है कि साल के शुरूआत से ही मेरे साथ ऐसा बर्ताव किया जा रहा है जो सही नहीं है।  बहुत से लोग मेरे साथ अपमानजनक तरीके व्यवहार कर रहे हैं। अशनीर ने लिखा कि मैं इसे भारी मन से लिख रहा हूं क्योंकि आज मुझे एक कंपनी को अलविदा कहने के लिए मजबूर किया जा रहा है, जिसका मैं संस्थापक हूं। मैं सिर ऊंचा करके कहता हूं कि आज यह कंपनी फिनटेक की दुनिया में एक अग्रणी के रूप में खड़ी है। 2022 की शुरूआत से मुझे और मेरे परिवार पर बेवजह आरोप लगाए जा रहे हैं। इससे न केवल मेरी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है बल्कि कंपनी की प्रतिष्ठा भी धूमिल हुई है।

Bharatpe Co-Founder Resigns

Bharatpe Co-Founder Resigns

Read More: Unique Deepotsav in Ujjain, Madhya Pradesh अब होगा उज्जैन का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड में शामिल

एसआईएसी मुकदमे में हार के बाद दिया इस्तीफा

अशनीर ग्रोवर को सिंगापुर इंटरनेशनल आर्बिट्रेशन सेंटर (Singapore International Arbitration Center)में अपनी ही कंपनी भारतपे के खिलाफ एक केस में हार मिली है। दरअसल, भारतपे उनके खिलाफ जांच शुरू कर रही है। ग्रोवर ने इसी जांच पर रोक की मांग करते हुए एसआईएसी(SIAC) में याचिका दायर की थी, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। एसआईएसी का फैसला आने के बाद ही ग्रोवर ने भारतपे से इस्तीफा दिया है।

बता दें कि इससे पहले भारतपे ने अशनीर ग्रोवर की पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर को भी वित्तीय अनियमितताओं के आरोप में बर्खास्त कर दिया था। आंतरिक जांच में फिनटेक प्लेटफॉर्म पर उनके समय के दौरान धन की हेराफेरी का पता चला था।

एसआईएसी मुकदमे में हार के बाद दिया इस्तीफा

एसआईएसी मुकदमे में हार के बाद दिया इस्तीफा

Read More: Special Coverage on Mahashivratri from MP 300 सालों से सीहोर का सहस्त्रलिंगेश्वर धाम श्रद्धालुओं की आस्था का केंद्र

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox