होम / Bhind Crime: बदमाशों ने गोली मारकर लूटे जेवर, हुए फरार

Bhind Crime: बदमाशों ने गोली मारकर लूटे जेवर, हुए फरार

• LAST UPDATED : January 8, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Bhind Crime: मध्य प्रदेश के भिंड जिले में रहावली उबारी मोड़ पर तीन बाइक सवार बदमाश सराफा व्यापारी को गोली मारकर लाखों के जेवर लूट कर ले गए। बदमाश सोने-चांदी के जेवर और 50 हजार रुपये लूटकर ले गए। गोली व्यापारी के उल्टे हाथ में लगी है। व्यापारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। जहां से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया। यह घटना बीती शाम 5.10 बजे की है।

ये है पूरा मामला (Bhind Crime)

मिली जानकारी के अनुसार बता दें बंटी सोनी ने बताया कि उसकी लहार कस्बे में जयश्री बालाजी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। वह  अपने पिता के साथ रोजाना गांव से ही लहार आते-जाते हैं। बंटी सोनी के मुताबिक रविवार को उसने शाम 4.50 बजे अपनी दुकान को बंद कर दिया और पिता को पीछे बिठाकर अपने गांव के लिए निकला। इस दौरान बीजेपी विधायक अबंरीष शर्मा के मकान के पास उसे बाइक सवार तीन युवकों ने टोका भी, लेकिन बाइक सवारों के चेहरा बंधे होने के कारण वह पहचान न पाया।

बंटी ने बताया कि जब वह गांव के लिए निकले तो बदमाशों ने भी बाइक से उनका पीछा शुरू कर दिया। श्यामपुरा रोड पर जैसे ही वह रहावली उबारी मोड़ पर आए तभी अचानक बदमाश पीछे से आए और स्कूटी को कट मारते हुए आगे निकले और बाइक उनके सामने लगा दी। पहले बदमाशों ने उसेक पिता से एक बैग छीना।

बदमाशों ने हवा में किए फायर

इस दौरान बदमाशों ने हवा में 3 फायर भी किए गए। जिसके बाद बदमाशों ने उसके पिता को निशाना बनाकर गोली चला दी। गोली बाएं हाथ में ली। जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद बदमाश ने एक बैग जिसमें 50 हजार रुपये रखे थे, साथ ही स्कूटी की डिग्गी में रखा थैला इसमें छह किलो चांदी और 150 ग्राम सोने के जेवर थे। बदमाश लूटकर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें : 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox