होम / BHIND:दरिंदे ने 11 साल के बच्चे के साथ किया दुष्कर्म, हत्या कर बोरी में फेका शव

BHIND:दरिंदे ने 11 साल के बच्चे के साथ किया दुष्कर्म, हत्या कर बोरी में फेका शव

• LAST UPDATED : February 28, 2023

भिंड: मध्यप्रदेश के भिंड जिले से आर्यन हत्याकांड मामले में एक नया खुलासा हुआ है। शहर के श्री राम कॉलोनी चंदनपुरा में रहने वाले 11 वर्षीय आर्यन की आरोपी ने हत्या कर दी थी। इतना ही नहीं हत्या करने के बाद आरोपी ने शव को बोरी में बंद कर के घर से कुछ दूरी पर फेंक दिया गया था। अब इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है। कहा जा रहा है कि आरोपी ने आर्यन के साथ दुष्कांड भी किया था।

  • एफएसएल की रिपोर्ट
  • सबूत के आधार पर पकड़ा गया अपराधी
  • पांच आरोपी जेल में है बंद

एफएसएल की रिपोर्ट

इस मामले में पुलिस को एफएसएल की रिपोर्ट आने का इंतजार था। अब रिपोर्ट आने के बाद ये पता चला है कि आर्यन के मृत्य शरीर पर मानव शुक्राणु पाए गए हैं। जिससे ये साफ तौर पर पता चलता है कि आर्यन के साथ दुष्कांड भी किया गया था। हालांकि अभी इस मामले में आरोपियों का डीएनए जांच नही कराया गया है। आगे की कार्रवाई आरोपीयों के डीएनए जांच के बाद की जाएगी।

शक के आधार पर पकड़ा गया अपराधी

पुलिस ने इस हत्याकांड में घर के पास में बने स्कूल के संचालक पवन शर्मा को शक के आधार पर गिरफ्तार कर पूछताछ की थी। इस दौरान उसने पुलिस के डर से सब कबूल किया था। उसने बताया कि अपना कर्ज चुकाने के लिए हमने आर्यन के परिवार से फिरौती वसूलने की योजना बनाई थी। जब हमें लगा कि हम पकड़े जाएगे तो हमने उसे मार कर फेंक दिया।

पांच आरोपी जेल में है बंद

इस मामले में पुलिस ने सबूत के आधार पर मुख्य आरोपी पवन के साथ उसका साथ देने वाले अन्य आरोपी सेलु बोहरे, मधुर कटारे, विश्राम शर्मा, धीरज कांकर, दीपू बोहरे को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया।

ये भी पढ़े- https://indianewsmp.com/crime/woman-principal-burnt-with-petrol-dies/

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox