होम / ‘रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक हुई फिल्म भोला’, कई वेबसाइट्स ने इसे HD में दिखाने का किया दावा!

‘रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक हुई फिल्म भोला’, कई वेबसाइट्स ने इसे HD में दिखाने का किया दावा!

• LAST UPDATED : March 27, 2023

Bhola Online Leak: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री तब्बू की नई फिल्म भोला का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। लेकिन फैंस का यह इंतजार ऐसे ख्तम होगा। यह किसी ने भी नहीं सोचा था। वैसे तो फिल्म 30 मार्च को रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिल्म को पहले ही ऑनलाइन लीक कर दिया गया है।

जी हां फिल्म लीक हो चुकी है। अब यह फिल्म ऑनलाइन फ्री में अवेलेबल है। उसे कोई भी देख सकता है।

फिल्म भोला हुई ऑनलाइन लीक

बता दें कि अजय देवगन की फिल्म भोला ऑनलाइन HD क्वालिटी में फ्री में अवेलेबल है। ऑनलाइन काफी वेबसाइट है। जिस पर भोला को फ्री में दिखाने का दावा किया जा रहा हैं। आपको बता दें कि किसी भी फिल्म को रिलीज से पहले किसी भी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना गैरकानूनी हैं।

किस वेबसाइट पर फिल्म हुई लीक?

अब फिल्म लीक होने के बाद आपके मन में सवाल होगा। आखिर किस वेबसाइट पर फिल्म लीक हुई है। आपको बता दें कि ऐसी कई वेबसाइटस है। जो इसें HD प्रिंट में दिखाने का दावा करती हैं। इनमें भोला मूवी डाउनलोड, बीट बकेट, अवरबिगथॉट, मोदीकेयरफैमिली के अलावा भी कई वेबसाइट शामिल है। जिसमें भोला को फ्री में दिखाने का दावा किया जा रहा है। इसके साथ ही कई यूट्यूबर्स भी फिल्म को यूट्यूब पर फ्री में दिखाने का दावा कर रहे हैं।

गौरतलब है कि फिल्म लीक होने के बाद अब फिल्म की बुकिंग और उसकी कलेक्शन पर क्या असर देखने को मिलता है? इसके साथ ही आपको बता दें कि इससे पहले पठान, तू झूठी में मक्कार भी ऑनलाइन लीक हो चुकी थी। लेकिन इससे फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा था।

यह भी पढ़े: ‘कानपुर वाले करौली बाबा’ ने ‘बिमारी’ ठीक करने के नाम पर एमपी के दरोगा से 1.51 लाख रुपये हड़पे!

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox