होम / Bhopal Crime: बहन की ससुराल से आया फोन, कहा- हमने उसे मार दिया…

Bhopal Crime: बहन की ससुराल से आया फोन, कहा- हमने उसे मार दिया…

• LAST UPDATED : December 24, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Bhopal Crime: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में पारिवारिक कलह के चलते एक व्यक्ति ने अपनी भाभी पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. महिला की पहचान निर्मला के रूप में हुई, जिसकी गंभीर रूप से जलने से मौत हो गई।

आत्महत्या के बदले हो गई मौत

महिला के पति प्रकाश की छह महीने पहले आत्महत्या से मौत हो गई थी। प्रकाश के बड़े भाई, सुरेश ने अपने छोटे भाई को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के लिए अपनी भाभी को दोषी ठहराया था। पति की मौत के बाद से निर्मला अपने दो बच्चों के साथ ससुराल में रह रही थी। स्थानीय पुलिस ने कहा कि हालांकि, उसका जीजा उससे द्वेष रखता था क्योंकि उसने अपने छोटे भाई की मौत के लिए उसे जिम्मेदार ठहराया था।

ये है पूरा मामला (Bhopal Crime)

शनिवार को सुरेश ने महिला के साथ मारपीट की और उसे घर से खींचकर बाहर ले गया और उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. पुलिस ने बताया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। निर्मला के भाई ने संवाददाताओं से कहा, “हमें सुरेश का फोन आया कि ‘हमने तुम्हारी बहन को आग लगा दी है।’ वह मेरी बहन को उसके पति की मौत के लिए दोषी ठहराता था। वे उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे।”

शनिवार को सुरेश ने महिला के साथ मारपीट की और उसे घर से खींचकर बाहर ले गया और उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. पुलिस ने बताया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। निर्मला के भाई ने संवाददाताओं से कहा, “हमें सुरेश का फोन आया कि ‘हमने तुम्हारी बहन को आग लगा दी है।’ वह मेरी बहन को उसके पति की मौत के लिए दोषी ठहराता था। वे उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे।” उन्होंने कहा, “मैं आज उसे घर लाने जा रहा था जब उन्होंने हमें फोन किया और कहा कि उन्होंने उसे मार डाला है।” एक टिप्पणी पोस्ट करें पुलिस ने कहा कि उन्होंने सुरेश को गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox