होम / Bhopal Crime: जादू-टोना के शक में बुजुर्ग दंपत्ति की पिटाई, मल खाने के लिए किया मजबूर

Bhopal Crime: जादू-टोना के शक में बुजुर्ग दंपत्ति की पिटाई, मल खाने के लिए किया मजबूर

• LAST UPDATED : February 18, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),Bhopal Crime: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सिलानगर गांव में एक बुजुर्ग दंपती को जादू-टोना करने के शक में पूरे गांव के सामने मारने-पीटने और मुंह में मैला भरने का मामला सामने आया है। पुलिस ने कहा कि जादू-टोना के संदेह में मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक बुजुर्ग दंपति को कथित तौर पर पीटा गया, कपड़े उतार दिए गए और मल खाने के लिए मजबूर किया गया।

7 लोगों पर केस दर्ज 

पुलिस ने कहा कि घटना जिले के सिलानगर गांव में हुई और दंपति की शिकायत के आधार पर सात लोगों पर भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। मीडिया से बात करते हुए, शिवपुरी के पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदोरिया ने कहा कि आरोपियों में से एक की पहचान राजेंद्र कुशवाह के परिवार ने आरोप लगाया है कि बुजुर्ग दंपति “चुड़ैल क्राफ्टिंग के लिए इनरवियर” चुरा रहे थे।

बुजुर्ग दंपत्ति की चच्पल से की पिटाई 

एसपी ने बताया कि 15 फरवरी को गांव में पंचायत हुई जिसमें बुजुर्ग दंपत्ति को भी शामिल होने के लिए कहा गया। 62 साल के व्यक्ति और 6 साल की महिला ने महिला ने आरोप लगाया कि गांव में जुलूस निकालने से पहले उन्हें चप्पलों से पीटा गया और कपड़े उतार दिए गए। जुलूस के बाद उन्हें मानव मल खाने के लिए मजबूर भी किया गया।

आरोपियों को किया गिरफ्तार 

जांच के बाद अमोला पुलिस स्टेशन ने सात आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 328, 270 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है। शनिवार की शाम सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें : 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox