होम / Bhopal Crime: बेटे ने क्रिकेट के बल्ले से पीट-पीटकर मां को मार डाला, मानसिक रुप से था बिमार

Bhopal Crime: बेटे ने क्रिकेट के बल्ले से पीट-पीटकर मां को मार डाला, मानसिक रुप से था बिमार

• LAST UPDATED : November 9, 2022
Bhopal Crime: शहर के कोहेफिजा थाना इलाके शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। मंगलवार रात एक युवक ने अपनी मां को क्रिकेट के बल्ले से पीट–पीटकर मार डाला। जिसके बादबाद उसने  इस अपराध को छिपाने की नीयत से मां के छत से गिरने की कहानी भी गढ़ने की कोशिश की थी। पुलिस ने हत्या के आरोप में बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी मिली है कि युवक के मानसिक रूप से कमजोर होने के कारण उसकी शादी नहीं हो पा रही थी। इस बात पर अक्सर वह मां से झगड़ा करता रहता था।
बताया जा रहा है कि मृतक महिला के दो बेटे हैं। बड़े पुत्र अताउल्ला की शादी हो चुकी है। वह निजी व्यवसाय करता है। छोटा पुत्र 32 वर्षीय अब्दुल अहद फरहान मानसिक रूप से कमजोर है। इस वजह से उसकी शादी भी नहीं हो पा रही थी। शादी न होने की बात को लेकर वह अपनी मां से झगड़ा किया करता था। मंगलवार रात को अताउल्ला अपनी पत्नी को लेने अशोका गार्डन स्थित ससुराल गया था। घर में उसकी मां और छोटा भाई अकेले थे। रात करीब 10:15 बजे अताउल्ला घर लौटा तो कमरे में मां को खून से लथपथ पड़ा देखा। पूछने पर अब्दुल अहद ने बताया कि मां छत से गिरकर घायल हो गई है।
जिसके बाद अताउल्ला मां को लेकर अस्पताल पहुंचा। वहां चेक करने के बाद डाक्टर ने महिला को  मृत घोषित कर दिया। साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना करने के बाद संदेह के आधार पर अब्दुल अहद से पूछताछ की तो उसने क्रिकेट के बल्ले से ताबड़तोड़ वार कर मां की हत्या करना कुबूल कर लिया। सिर में गंभीर चोट लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गर्इ थी। हत्या के आरोप में अब्दुल अहद फरहान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़े: Bhopal Crime: पत्नि ने किया तलाक देने का विरोध, पति ने चाकू से किया जानलेवा हमला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox