होम / Bhopal News: माखनलाल पत्रकारिता विवि में छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में  छात्रों के दो गुट भिड़े, यूनिवस्रिटी प्रशासन ने घटना की जांच के लिए बनाई एक कमेटी बनाई

Bhopal News: माखनलाल पत्रकारिता विवि में छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में  छात्रों के दो गुट भिड़े, यूनिवस्रिटी प्रशासन ने घटना की जांच के लिए बनाई एक कमेटी बनाई

• LAST UPDATED : November 8, 2022

MP NEWS:माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार यूनिवर्सिटी (एमसीयू) में सोमवार को एक छात्रा से छेड़छाड़ को लेकर दो गुट भिड़ गए। दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई। इसके बाद दोनों पक्ष शिकायत दर्ज कराने पुलिस थाने पहुंच गए। पुलिस ने काउंटर केस दर्ज किया है।यूनिवस्रिटी प्रशासन ने घटना की जांच के लिए एक कमेटी बनाई गई है।

छात्र ने किए थे अश्लील इशारे 

पुलिस के अनुसार छात्रा यूनिवर्सिटी की पत्रकारिता की फाइनल ईयर की छात्रा है। छात्रा ने बताया कि सोमवार को फर्स्ट ईयर के छात्र रामकृष्ण गोस्वामी ने उसे अश्लील इशारे किए। इसका विरोध करने पर आरोपी ने उसे अपशब्द कहते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी।इस बीच उसका साथी विकास भदौरिया पहुंचा और उसने अश्लील कमेंट्स कर दिए। इस बीच छात्रा के साथ पढ़ने वाले छात्र भी वहां पहुंच गए। इसे लेकर दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई।

शिकायत पर केस दर्ज

सूचना के बाद पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को लेकर थाने पहुंची। एमपी नगर थाना पुलिस के थाना प्रभारी सुधीर अरजरिया ने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। एक मामले में छात्रा की शिकायत पर छेड़छाड़ और दूसरे पक्ष की तरफ से मारपीट का केस दर्ज किया गया।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox