होम / Bhopal News: प्राइमरी स्कूल में प्रिंसिपल ने छात्रा से साफ करवाया टॉयलेट, Video देख भड़के लोग

Bhopal News: प्राइमरी स्कूल में प्रिंसिपल ने छात्रा से साफ करवाया टॉयलेट, Video देख भड़के लोग

• LAST UPDATED : February 4, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),Bhopal News: भोपाल के एक सरकारी स्कूल से अजीबो गरीब मामला सामने आया है। शिक्षा के मंदिर में बच्चे पढने के लिए जाते है लेकिन बच्चों से पढाई के बदले टॅायलेट साफ कराया जा रहा है। राजधानी भोपाल के एक सरकारी स्कूल में ऐसा मामला सामने आया है। यहां सरकारी स्कूल के बच्चे से टीचर ने टॅायलेट साफ कराने के लिए मजबूर किया गया।

ये है मामला 

यह मामला तब सामने आया जब लड़की ने अपने परिवार को कई दिनों से चल रहे इलाज के बारे में बताया। यह भी दावा किया गया है कि टीचर बाकी छात्रों के साथ भी दुर्व्यवहार करता है। हैरान करने वाली घटना को कैद करने वाला एक वीडियो सामने आया है, जिसमें छात्रा को टॅायलेट साफ करते हुए दिखाया गया है, जबकि शिक्षक हस्तक्षेप करता है और उसे घटनास्थल से हटा देता है। इस वीडियो में चिंता व्यक्त करते हुए आवाजें सुनी जा सकती हैं, जिसमें एक व्यक्ति कह रहा है, “मैं बहुत उच्च स्तर पर शिकायत करूंगा।”

CM हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज

ये घटना भोपाल के हथाईखेड़ा इलाके में स्थित सरकारी विद्यालय की है। अपनी बेटी की भलाई के बारे में सोचकर परिजनों ने इस मुद्दे को आगे बढ़ाने का फैसला किया और मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत भी दर्ज कराई और हस्तक्षेप और न्याय की मांग की।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox