होम / Bhopal News: 1 साल पहले की लव मैरिज, छोटी सी बात पर हुई लड़ाई, पति ने लगाई खुद को आग  

Bhopal News: 1 साल पहले की लव मैरिज, छोटी सी बात पर हुई लड़ाई, पति ने लगाई खुद को आग  

• LAST UPDATED : February 26, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से हैरत अंगेज मामला सामने आया है। पत्नी के देर से घर आनेे पर विवाद हुआ यह विवाद इतना बढ गया कि पहले तो पती ने पत्नी की पिटाई की और फिर बाद में आग लगा आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फायर बिग्रेड की मदद से आग को बुझाया गया।

19 साल छोटी गलफ्रेंड से की थी शादी 

यह मामला अवधपुरी इलाके का है। यहां नक्षत्र अपार्टमेंट में रहने वाले एक NGO के स्टेट प्रोग्राम मैनेजर प्रदीप नायर ने अपने फ्लैट में आग लगाकर सुसाइड कर लिया। प्रदीप ने 1 साल पहले ही 14 फरवरी 2023 को शादी की थी। प्रदीप ने ये दूसरी शादी की थी। उसकी दूसरी पत्नी का नाम निहारिका है। निहारिका एक NGO से जूडी है। अवधपुरी पुलिस के मुताबिक, प्रदीप नायर ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद पिछसे ही सल निहारिका से दूसरी शादी की थी। पिछसे साल 14 फरवरी वैलेंटाइन्स-डे पर खुद से 19 साल छोटी निहारिका से दूसरी शादी की। प्रदीप और निहारिका दोनों ही NGO के लिए काम करते थे।

रात देर से आने पर हुआ विवाद 

बता दें कि प्रदीप रायपुर में पोस्टेड थे, तो वहीं निहारिका भोपाल के एनजीओ से जुड़ी थी। शनिवार को दोनों के बीच झगडा हुआ। पत्नी के देर रात घर आने के वजह से झगड़ा हो गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि प्रदीप ने गुस्स में निहारिका की पिटाई कर दी। निहारिका जब पिटाई से बचने के लिए फ्लैट से भागी तो प्रदीप ने अपने ही फ्लैट में खुद को आग लगा ली। जब पड़ोसियों ने फ्लैट से आग और धुएं को देखा तो पुलिस और फायरब्रिगेड को कॉल किया और आग बुझाई।

प्रदीप का जला हुआ शव फ्लैट के एक कोने से बरामद किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सोमवार को परिजनों के आने पर शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox