होम / Big Accident in Chhatarpur परीक्षा के दौरान कॉलेज की दिवार गिरने से दो विद्यार्थियों की मौत

Big Accident in Chhatarpur परीक्षा के दौरान कॉलेज की दिवार गिरने से दो विद्यार्थियों की मौत

• LAST UPDATED : March 28, 2022

Big Accident in Chhatarpur

इंडिया न्यूज़, छतरपुर :

Big Accident in Chhatarpur  आज दोपहर मध्य प्रदेश(accident happened in Chhatarpur, Madhya Pradesh) के छतरपुर में बड़ा हादसा घटित हो गया। यहां आरके कॉलेज (wall of RK College collapsed)की दीवार उस समय गिर गई जब कॉलेज में परीक्षा चल रही रही थी। बताया जा रहा है कि परीक्षा खुले मैदान में पेड़ की छांव में हो रही थी। उसी समय चारदीवारी धराशाई हो गई। दीवार गिरने से दो छात्रों की मौत(Two students have died) हो गई है। वहीं चार अन्य लोग घायल हो गए हैंं।

अभिभावक भी चपेट में आए

आरके कॉलेज की दीवार गिरने के कारण अभिभावक भी चोटिल हो गए हैं। जानकारी मिल रही है कि कुछ वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। हादसा होते ही परीक्षा स्थगित कर दी गई और सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने दो छात्रों को मृत घोषित कर दिया है। वहीं चार अन्य घायलों का उपचार किया जा रहा है।

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही इलाका लवकुश नगर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पुलिस घायलों के बयान लेने की भी कोशिश कर रही है लेकिन इलाज के चलते अभी तक किसी घायल ने पुलिस को बयान नहीं दर्ज कराया है। वहीं थानाध्यक्ष का कहना है कि मामले में दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Read More: Seven Prisoners Absconding from the Juvenile Home 19 कैदियों की सुरक्षा का जिम्मा राम भरोसे

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox