होम / इंदौर में रामनवमी पर बड़ा हादसा, पीएम मोदी ने सीएम शिवराज से की बात, हादसे पर जताया दुख!

इंदौर में रामनवमी पर बड़ा हादसा, पीएम मोदी ने सीएम शिवराज से की बात, हादसे पर जताया दुख!

• LAST UPDATED : March 30, 2023

Big accident on Ram Navami in Indore: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में रामनवमी पर हुए बड़े हादसे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बात की है। पीएम मोदी ने उनसे मौजूदा हालात की जानकारी ली है। बता दें कि स्नेह नगर के पास पटेल नगर में श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर पर बावड़ी की छत धंसने से 25 से अधिक लोग बावड़ी में गिर गए है। पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन घटनास्थल पर पहुंची। साथ ही सांसद शंकर लालवानी भी पहुंचे। घटनास्थल पर पूरी घटना पर दोनों ही नेताओं ने जताया दुख।

  • रामनवमी पर हु बड़ हादस
  • प्रधानमंत्री मोदी ने हादसे पर सिएम सी की बात
  • पटेल नगर में बावड़ी धंसी
  • कई लोग बावड़ी में जा गिरे
  • कुछ लोगों को जैसे-तैसे निकाला गया बाहर
  • गिरने वाले लोगों के परिजन बदहवास
  • पुलिस आयुक्त भी मौके पर पहुंचे।
  • बचाव कार्य जारी

बेलेश्वर महादेव मंदिर स्थित बावड़ी में गिरे लोगों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। हादसे के बाद भी काफी देर तक मौके पर फायर बिग्रेड, एंबुलेंस और 108 गाड़ियां नहीं पहुंची है।

पीएम ने किया ट्विट

इंदौर में हुए हादसे से बेहद आहत हूं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी से बात की और स्थिति की जानकारी ली। राज्य सरकार बचाव और राहत कार्य में तेजी से आगे बढ़ रही है। मेरी प्रार्थना उन सभी प्रभावितों और उनके परिवारों के साथ है।

पटेल नगर में बावड़ी धंसी

पटेल नगर में मंदिर परिसर में बावड़ी के ऊपर बनी छत धँसने की घटना हुई है। इस दुखद हादसे को लेकर राहत और बचाव कार्य जारी है। बता दें कि झूलेलाल मंदिर में बनी बावड़ी की छत से 25 से ज्यादा लोग बावड़ी में गिरे होनो की खबर सामने आ रही है। बावड़ी में गिरे लोगों को बचाने की कोशिश की जा रही है। जिसमें अब तक 5 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है।

सीएम ने जताया दुख, अधिकारियों को राहत बचाव के आदेश दिए

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने श्रद्धालुओं की फंसे होने की घटना का संज्ञान लिया है। साथ ही इंदौर घटना पर सीएम शिवराज ने दुख जताया और साथ ही कलेक्टर इंदौर कमिश्नर से फोन पर चर्चा कर रेस्क्यू ऑपरेशन को तेज करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय, इंदौर जिला प्रशासन से निरंतर संपर्क में है । इंदौर पुलिस के आला अधिकारी, जिला प्रशासन के आला अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद है। बावड़ी से कुछ लोगो का रेस्क्यू अब तक किया जा चुका है। जिसके चलते बावड़ी से अब तक 7 लोगो को रेस्क्यू कर लिया गया है। साथ ही बावड़ी में 13 लोग और सुरक्षित है। जिन्हें निकाला जा रहा है।घायलों को सरकार 50 हजार और मृतकों को 5 लाख की सहायता राशि देगी सरकार।

ये भी पढ़ें :- ‘बागेश्वर धाम पर बनेगी फिल्म’, इस साल दशहरें के मौके पर होगी रिलीज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox