होम / Big Action Against Rapists in MP दुष्कर्मियों के घरों पर चलाया बुलडोजर

Big Action Against Rapists in MP दुष्कर्मियों के घरों पर चलाया बुलडोजर

• LAST UPDATED : March 23, 2022

Big Action Against Rapists in MP

इंडिया न्यूज, शहड़ोल:

Big Action Against Rapists in MP मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan has also followed in the footsteps of Yogi Adityanath)भी अब योग आदित्यनाथ के नक्शे कदम पर चल पड़े हैं। प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने के लिए राज्य सरकार ने कमर कस ली(State government gears up to make crime free) है। बलात्कार जैसी घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधियों को सबक सिखाने के लिए एमपी सरकार भी अब यूपी की तर्ज पर एक्शन लेने में जुट गई है। ऐसा ही एक वाक्य शहड़ोल (Shahdol)में सामने आया जहां एक दुष्कर्मी अब्दुल शादाब उस्मानी के बने हुए घर पर सरकार ने बुलडोजर चलाते हुए जमींदोज कर दिया है।

आरोपी ने दिया था सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम

शहड़ोल की डीसी वंदना वैद्य (Shahdol DC Vandana Vaidya)ने जानकारी देते हुए  बताया कि शहड़ोल के नजदीक क्षीर सागर पर्यटनस्थल पर आरोपियों ने एक युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया था। जिसकी शिकायत पीड़िता ने पुलिस को देते हुए इंसाफ की गुहार लगाई थी। घटना 19 मार्च की बताई जा रही है। वहीं अब आरोपी उस्मानी के घर पर प्रशासन ने सख्त कार्रवाई करते हुए उसके घर को गिरा दिया है।

Read More: Lesson to the Manchals in Madhya Pradesh छेड़खानी करने वाले मनचले की महिला ने की चप्पलों से पिटाई

मुख्य आरोपी के साथ नौकर भी शामिल

डीसी शहड़ोल ने यह भी बताया कि इस जघन्य अपराध में आरोपी अब्दुुल का साथ उसके ही दो नौकरों ने भी दिया था। सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रशासन ने जब आरोपी की कुंडली खंगाली ता पता चला कि उस्मान ने करीब डेढ़ करोड़ की लागत से एक घर बनाया हुआ है। जिसे प्रशासन ने सरकारी नियमानुुसार कार्रवाई करते हुए धराशाई कर दिया। वहीं डीसी का कार्रवाई को लेकर कहना है कि सख्ती बरतने से ही इस तरह की घटनाओं पर लगाम लगाई जा सकती है।

Read More:Manchala Thrashing in Burhanpur सरकारी अस्पताल के महिला वार्ड में की बदसलूकी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox