होम / Big Action of Indore Crime Branch जानिए कहां मिला अवैध हथियारों का जखीरा

Big Action of Indore Crime Branch जानिए कहां मिला अवैध हथियारों का जखीरा

• LAST UPDATED : March 20, 2022

Big Action of Indore Crime Branch

इंडिया न्यूज़, इंदौर:

Big Action of Indore Crime Branch  मध्य प्रदेश में क्राइम ब्रांच इंदौर की टीम (Madhya Pradesh, the team of Crime Branch Indore has taken major action)ने हथियार तस्करों पर बड़ी कार्रवाई की है। 9 अवैध आर्म्स के साथ एक तस्कर राजेश पटवा (arms smuggler Rajesh Patwa arrested )निवासी खरगोन को किया गिरफ्तार कर लिया है। यही नहीं इस दौरान तस्कर से तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं। पकड़े गए देसी हथियारों की कीमत एक लाख 37 हजार बताई जा रही है। जांच एजेंसी अब आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है।

Read More:Robbery in Madhya Pradesh Bank लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद 

मुखबिरी के आधार पर की कार्रवाई

डीसीपी क्राइम निमिष अग्रवाल (DCP Crime Nimish Aggarwal)ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि हमारी टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि खरगोन जिले के  सिगनूर का राजेश पटवा पिस्टल बनाने का कार्य करता है और वह आज तीन इमली चौराहे पर हथियार लेकर बेचने की नीयत से आ रहा है। मुखबिर की  सूचना के आधार पर हमारी टीम ने इलाके को घेरते हुए संदिग्ध हालत में राजेश को देखा और उसे पकड़ लिया गया। उसके कब्जे से 9 रिवॉल्वर व तीन जिंदा कारतूस भी मिले हैं।

Read More: Terror Alert in Madhya Pardesh पकड़े गए आतंकियों के कहां कहां जुड़े हैं तार , एसआईटी करेगी जांच

कार्रवाई में जुटी पुलिस

पुलिस को दी जानकारी में आरोपी ने बताया कि वह पिस्टल निर्माण का कार्य करता है और मप्र के अलावा राजस्थान समेत अन्य राज्यों में भी हथियार सप्लाई कर चुका है। वहीं पुलिस अब आरोपी से उन लोगों का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि अभी तक उसने कहां-कहां और किस-किस को हथियार बेचे हैं। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से पिस्टल निर्माण की सामग्री भी बरामद की है।

Read More: Huge Amount of Weapons Recovered in MP अवैध हथियारों की तस्करी से जुड़ा है मामला

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox