होम / Bilawal Bhutto’s statement on PM Modi: PM मोदी पर टिप्पणी करने पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल का फूंका पुतला, मुर्दाबाद के लगाए नारे

Bilawal Bhutto’s statement on PM Modi: PM मोदी पर टिप्पणी करने पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल का फूंका पुतला, मुर्दाबाद के लगाए नारे

• LAST UPDATED : December 17, 2022

इंडिया न्यूज, दमोह (Damoh -Madhya Pradesh)

Bilawal Bhutto’s statement on PM Modi: पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल जरदारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी की। इसको लेकर जनता में आक्रोश देखने को मिल रहा है। जिसके चलते देश के कई राज्यों में अब भाजपा सड़क पर उतर आई है, और लगातार अलग-अलग राज्यों में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का पुतला दहन कर रही है। अब इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के दमोह में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का पुतला दहन किया गया।

भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न मंडलों ने यह पुतला दहन कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसके चलते जिला मुख्यालय पर स्थित भाजपा कार्यालय से पुतला लेकर लोग अंबेडकर चौक पहुंचे। जहां पर नारेबाजी करते हुए उन्होंने पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का पुतला दहन कर दिया।

दरअसल पाकिस्तान के विदेश मंत्री के द्वारा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी की गई है। जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने गुस्सा जताते हुए चेतावनी देते हुए यह पुतला दहन किया है। पुतला दहन के दौरान बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे और आक्रोश में नजर आए।

यह भी पढ़े: Rambai Dance Video: बसपा विधायक रामबाई के वायरल डांस वीडियो पर कटा बवाल, एक युवक ने की अभद्र टिप्पणी

जिसके चलते दमोह के भाजपा जिला महामंत्री सतीश तिवारी ने कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने हमारे देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ बेहद ही निंदनीय टिप्पणी करी है। ऐसी मानसिकता रखने वाले लोगों का आज हमने पुतला दहन किया है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री की हम घोर निंदा करते है। पाकिस्तान पहले अपने यहां कि दशा देख ले, पाकिस्तान टूटने का कगार पर है, पहले अपने देश को संभाले।

यह भी पढ़े: MP News: छेड़छाड़ के आरोप में सहायक शिक्षक गिरफ्तार, छात्राओं से करता था अश्लील हरकतें

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox