होम / BJP MLA: भाजपा विधायक के पोते ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

BJP MLA: भाजपा विधायक के पोते ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

• LAST UPDATED : May 21, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), BJP MLA: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक दुखद मामला सामने आया है, जिसमें भाजपा विधायक हजारीलाल दांगी के पोते विजय दांगी ने खुदकुशी की। उनकी पहचान 19 वर्षीय विजय दांगी के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है और शुरूआती जांच में इसे प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है।

मौके पर पुलिस की तत्काल कार्रवाई के बाद, विजय दांगी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया गया है और उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है।पुलिस प्रेम प्रसंग सहित हर एंगल से मामले की जांच कर रही है, ताकि मामले की सच्चाई सामने आ सके।

BJP MLA: आखिर क्या लिखा था सुसाइड नोट में?

एक दुखद घटना में, इंदौर में भाजपा विधायक के पोते विजय दांगी ने खुदकुशी की। उनके रूम से मिले सुसाइड नोट में वहने ने अपने दिल की बातें लिखी हैं। नोट में विजय ने अपनी महिला मित्र द्वारा दिए गए सामान को हाथ नहीं लगाने की अपील की है, साथ ही उसे परेशान न किया जाने की बात भी दर्ज की है।

उन्होंने नोट में यह भी लिखा है कि उनका एक झगड़ा दोस्त के साथ हो गया था, जिसके कारण उन्होंने यह कदम उठाया। पुलिस इस मामले की गहन जांच कर रही है, ताकि मामले की सच्चाई सामने आ सके और आत्महत्या करने के पीछे की कारणों को समझा जा सके।

पढाई में होशियार था

भाजपा विधायक हजारीलाल दांगी के बेटे और मृतक विजय दांगी को उनके पढ़ाई में काफी होशियार बताया जा रहा है। वह बचपन से ही उत्कृष्ट अध्ययन करते थे और एलएलबी की पढ़ाई के लिए इंदौर आए थे। इस दुखद घटना के बाद परिवार काफी आहत है और किसी प्रकार की मीडिया से बातचीत नहीं कर रहा है।

गांधीनगर थाना प्रभारी अनिल यादव ने बताया कि शव को परिजनों के इंदौर आने के बाद सौंप दिया जाएगा और विजय के कमरे को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। पुलिस उसके मोबाइल का लॉक खोलने के बाद उसमें से जानकारी हासिल करेगी और सुसाइड नोट पुलिस ने बरामद कर लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Read More:

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox