होम / BJP Slogan: बीजेपी के स्लोगन पर कमलनाथ ने कसा तंज, कहा- पिछली बार ही जनता ने उनको बाहर किया

BJP Slogan: बीजेपी के स्लोगन पर कमलनाथ ने कसा तंज, कहा- पिछली बार ही जनता ने उनको बाहर किया

• LAST UPDATED : September 6, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), BJP Slogan: मध्यप्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है। जिसे लेकर पार्टियों के बीच जुबानी जंग शुरु हो गई है। इसी क्रम में कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी के नारा को लेकर तंज कसा है। बात दें कि बीजेपी द्वारा ‘फिर से इस बार बीजेपी सरकार’ का नारा दिया गया है। जिसपर कमलनाथ ने तंज कसते हुए 2018 विधानसभा चुनवा का याद दिलाया है।

  • अब अस्सी साल तक भी फिर से वापस नहीं आएँगे
  • विधानसभा चुनाव में फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी

अंतिम पारी खेल रहे

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेताजी अपने बैनर पर लिख रहे हैं ‘फिर इस बार, भाजपा सरकार’, वो भूल गये हैं पिछली बार ही जनता ने उनको कर दिया था बाहर। जिनको इतनी बड़ी बात भी याद नहीं, वो अपने वादे क्या याद रखेंगे। इस बार मुख्यमंत्री जी के साथ कई लोग अपनी अंतिम पारी खेल रहे हैं। अठारह साल से कुशासन का प्रतीक बने लोग अब अस्सी साल तक भी फिर से वापस नहीं आएँगे।

इस वजह से सरकार गिरी

वहीं कमलनाथ के इस बयान पर उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्होंने कर्ज माफी, बेरोजगारों को भत्ता सहित कई ऐसी घोषणा की थी। जिसमें एक भी पूरा नहीं किया गया। जिसकी वजह से उनकी सरकार गिर गई। जिसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के नेतृत्व में सरकार बनी। साथ ही उन्होंने दावा किया है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी।

Also Read: विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्य चुनाव आयुक्त ने कहीं ये बातें, एक देश एक चुनाव पर भी दिया बयान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox