होम / Blast in Bhagalpur, Bihar पटाखा बना रहे थे लोग धमाका होने से सात की मौत, कई घायल

Blast in Bhagalpur, Bihar पटाखा बना रहे थे लोग धमाका होने से सात की मौत, कई घायल

• LAST UPDATED : March 4, 2022

Blast in Bhagalpur, Bihar

इंडिया न्यूज़, पटना:

Blast in Bhagalpur, Bihar गुरुवार रात बिहार के भागलपुर में उस समय धमाका हो गया जब कुछ लोग पटाखा बनाने (some people were working to make firecrackers)का कार्य कर रहे थे। इसकी जद में आने से सात लोगों की मौत हो गई है। वहीं कई लोग घायल भी हो गए हैं। धमाका इतना जोरदार था कि तीन मंजिला इमारत बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं आसपास के दो अन्य परिसरों को भी भारी नुकसान पहुंचा है।

Blast in Bhagalpur, Bihar

Blast in Bhagalpur, Bihar

मौके पर पहुंची पुलिस

विस्फोट भागलपुर के तातापुर पुलिस थाना के इलाके में हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। वहीं घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में मामला पटाखा निर्माण से जुड़ा है। विस्फोट के पीछे क्या वजह रही इस बात के बारे में पुलिस को अभी कोई जानकारी नहीं है। थाना प्रभारी का कहना है कि हम जांच कर रहे हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस

घायलों का चल रहा इलाज

वहीं अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि इस हादसे में घायलों का उपचार किया जा रहा है। वहीं पुलिस भी घायलों के बयान दर्ज करने के लिए अस्पताल पहुंचे हुए हैं। अभी फिलहाल किसी भी घायल व्यक्ति ने पुलिस को कोई बयान नहीं दिया है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। घायलों के बयानों के आधार पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। वहीं आसपास रहने वाले लोगों का कहना है कि रिहायशी इलाके में इस प्रकार की गतिविधियां चलना लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ करने जैसा है।

Read More:Collision of Two Buses in Ujjain बस चालक की मौत, 20 सवारियां भी हुई घायल

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox