होम / Bloody Conflict Between Two Sides in Raisen एक की मौत 40 से अधिक घायल

Bloody Conflict Between Two Sides in Raisen एक की मौत 40 से अधिक घायल

• LAST UPDATED : March 19, 2022

Bloody Conflict Between Two Sides in Raisen

इंडिया न्यूज़, रायसेन:

Bloody Conflict Between Two Sides in Raisen मध्य प्रदेश(Chandpura Khamaria of Silwani tehsil of Raisen district of Madhya Pradesh) के रायसेन जिले के सिलवानी तहसील के ग्राम चन्दपुरा खमरिया में दो गुटों में शुक्रवार रात खूनी झड़Þप हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जानलेवा हमला करते हुए वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान जमकर गोली भी चलाई गई है। जिसकी वजह से एक व्यक्ति आदिवासी राजू की मौत भी हो गई है। वहीं दोनों पक्षों के करीब 40 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटनास्थल पर देरी से पहुंची पुलिस

ग्रामीणों का आरोप है कि घटना की जानकारी पुलिस को समय रहते दे दी गई थी लेकिन पुलिस अपनी लेटलतीफी की आदत के चलते करीब दो घंटे देरी से मौका-ए-वारदात पर पहुंची है। अगर पुलिस बल समय पर आ जाता तो घटना रुक सकती थी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं दूसरी ओर आईजी होशंगाबाद दीपिका सूरी (IG Hoshangabad Deepika Suri says)का कहना है कि जैसे ही पुलिस को सूचना मिली वह मौके पर पहुंच गई थी।

Read More: Young Man was the Victim of an Accident in Indore अपने ही सीने में घोंपा चाकू, मौत

कार्रवाई में जुटी पुलिस

पुलिस का कहना है कि हमने कार्रवाई करते हुए 13 लोगों को हिरासत में ले लिया है। वहीं अन्य की धर पकड़ के लिए कोशिशें जारी हैं। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि इस प्रकार की घटनाओं को रोकने के लिए इलाके में पुलिस थाने की स्थापना की जानी चाहिए जिस पर जवाब देते हुए आईजी ने कहा कि हम देखेंगे कि ऐसा करना संभव हो।

Read More: Bloody Clash Between Two Groups in Damoh गोली लगने से 4 लोगों समेत 17 घायल

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox