होम / Bodh Singh Bhagat: चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, पूर्व लोकसभा सदस्य बोध सिंह भगत ने थामा कांग्रेस का दामन

Bodh Singh Bhagat: चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, पूर्व लोकसभा सदस्य बोध सिंह भगत ने थामा कांग्रेस का दामन

• LAST UPDATED : September 20, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Bodh Singh Bhagat: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं का दल बदलने का सिलसिला शुरु हो चुका है। इसी बीच मध्यप्रदेश की बालाघाट सीट से भारतीय जनता पार्टी के पूर्व लोकसभा सदस्य बोध सिंह भगत ने कांग्रेस का दामन थामा है। बता दें कि भगत 2014 से 2019 तक संसद सदस्य थे। बोध सिंह भगत ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस कार्यालय में पार्टी अध्यक्ष कमलनाथ की उपस्थिति में कांग्रेस का दामन थामा है।

  • 2000 बीजेपी पदाधिकारियों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की
  • पूर्व विधायक ममता मीणा ने भी बीजेपी से रिजाइन दिया

राहुल गांधी से प्रभावित

कांग्रेस में शामिल होते ही उन्होंने कहा कि उनको कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रभावित किया है। उन्होने राहुल गांधी का गुणगान करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने ठंड में भी भारत यात्रा किया और भाईचारे का संदेश दिया। वहीं उन्होने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने में लगी है। वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घोषणा मशीन करार देते हुए कहा कि उनके द्वारा किए गए वादों पर विश्वास नहीं किया जा सकता है।

दो हजार समर्थकों ने ली सदस्यता

बता दें कि आज कांग्रेस कार्यालय में पूर्व सांसद बोध सिंह भगत, बीजेपी के दिलीप सिंह के साथ ही लगभग 2000 बीजेपी पदाधिकारियों और समर्थकों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। इससे पहले इंदौर के दो बीजेपी नेता प्रमोद टंडन और दिनेश मल्हार भी पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं। इनके साथ ही पूर्व विधायक ममता मीणा ने भी बीजेपी में अपने सभी पदों से रिजाइन कर दिया है। चुनाव के नजदीक आते हीं बीजेपी नेताओं का इस तरीके से पार्टी का साथ छोड़ना बीजेपी के लिए नुकसानदेह हो सकता है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox