होम / Bodies Found: बड़ा तालाब में मिले दो शव, अभी तक नहीं हो पाई पहचान

Bodies Found: बड़ा तालाब में मिले दो शव, अभी तक नहीं हो पाई पहचान

• LAST UPDATED : July 24, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Bodies Found: भोपाल के बड़ा तालाब में बुधवार सुबह दो शव मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह सैर पर निकले लोगों ने तालाब में तैरते शवों को देखकर पुलिस को सूचना दी।

पुरुष और एक महिला का शव

श्यामला हिल्स थाने के ASI जगदीश परमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। तालाब के पास एक लावारिस दोपहिया वाहन, दो जोड़ी चप्पल और एक दुपट्टा मिला। गोताखोरों की मदद से तालाब से एक पुरुष और एक महिला का शव निकाला गया।

शव की अभी तक नहीं हुई पहचान

पुलिस जांच में पता चला कि बरामद वाहन भोपाल के विश्वकर्मा नगर बागसेवनिया निवासी दशरथ साहू के नाम पर है। शवों की पहचान और मौत के कारणों का पता लगाने के लिए उन्हें हमीदिया अस्पताल भेजा गया है।

गोताखोर आसिफ ने बताया कि उन्हें सुबह थाने से सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर उन्होंने शवों को निकालकर पुलिस को सौंप दिया।

Also Read: Kids Drown in Pond: तालाब में नहाने गए एक ही परिवार के 3 बच्चों की डूबने से मौत

स्थानीय लोगों में चिंता

पुलिस ने मामले की गहन जांच शुरू कर दी है। अधिकारियों का कहना है कि शवों की पहचान और मौत के कारणों का पता लगाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर चिंता का माहौल है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, आसपास के इलाकों में पूछताछ की जा रही है और CCTV फुटेज की जांच की जा रही है। अगले कुछ दिनों में इस रहस्य से पर्दा उठने की उम्मीद है।

Also Read:
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox