होम / Bulldozer: अवैध निर्माण पर बुलडोजर का कहर, करीब साढ़े चार करोड़ की सरकारी भूमि से हटाया अतिक्रमण

Bulldozer: अवैध निर्माण पर बुलडोजर का कहर, करीब साढ़े चार करोड़ की सरकारी भूमि से हटाया अतिक्रमण

• LAST UPDATED : December 16, 2022

Bulldozer: दमोह हटा पन्ना स्टेट हाईवे पर चला बुलडोजर चला। प्रशासन ने भू माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए करीब साढ़े चार करोड़ रुपये की शासकीय भूमि पर अवैध निर्माणों को हटाते हुए सरकारी जमीन मुक्त करायी।

हिनोता गांव के खसरा नम्बर 602 में तालाब किनारे से बस स्टैंड तक करीब 1 एकड़ भूमि में सड़क किनारे बनी 30 से अधिक दुकानों और गुमटियों पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया। यंहा करीब 50 लाख कीमत के निर्माण और 4 करोड़ 35 लाख कीमत की शासकीय भूमि से अवैध अतिक्रमण हटाए गए हैं।

यह भी पढ़े: Pathan Controversy: पठान कॉन्ट्रोवर्सी में स्वरा के ट्वीट पर नरोत्त्म मिक्षा ने किया कटाक्ष

अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही के दौरान हटा तहसीलदार रोहित राजपूत, नायब तहसीलदार विजय चौधरी,राजस्व मंडल आर आई,पटवारियों के सहित सुरक्षा व्यवस्था के रूप में गैसाबाद थाना प्रभारी अरविंद सिंह सहित हटा रनेह,पटेरा, मड़ियादो आदि थानों के पुलिस बल मौजूद रहा।

यह भी पढ़े: Pradeep Mishra Ki Katha: पण्डित प्रदीप मिश्रा के बयान पर सियासी घमासान, कहा-घर से एक बेटा बजरंग दल में होना चाहिए।

गौरतलब है कि माफिया विरोधी अभियान को देखते हुए पूरे मध्यप्रदेश में आजकल बुलडोजर अभियान जारी है। जिसक चलते  इन दिनों ये अंदाज और भी आक्रामक है। दमोह हटा पन्ना स्टेट हाईवे पर यह सरकारी भूमि थी जिसे मुक्त कराया गया। किसी तरह का विरोध ना हो इसलिए एहतियातन बड़ी संख्या में पुलिस बल भी तैनात किया गया था। फिलहाल बुलडोजर वाली यह कार्रवाई थमने नहीं वाली है। आने वासे दिनों में ऐसी कई सरकारी जमीन को मुक्त कराया जा सकता है।

यह भी पढ़े: Shahdol: स्कूल में छात्राओं की अजीबो-गरीब हरकत, डाक्टर के उड़े होश, लोगो ने कहा-प्रेतात्मा का है साया!

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox