होम / Burhanpur: भीषण सड़क हादसे में छह मजदूरों की मौके पर मौत, नौ लोग घायल

Burhanpur: भीषण सड़क हादसे में छह मजदूरों की मौके पर मौत, नौ लोग घायल

• LAST UPDATED : February 1, 2023

बुरहानपुर: बुरहानपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में छह मजदूरों की मौत हो गई। पिकअप में सवार दो बच्चियों सहित पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जिला अस्पताल ले जाते समय चार साल के बच्चे धारसिंह ने भी दम तोड़ दिया।हादसे में नौ लोग घायल हुए हैं, जिनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल घायलों को खकनार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

हादसा बुरहानपुर जिला मुख्यालय से करीब 62 किलोमीटर दूर देड़तलाई-शेखपुरा के बीच में हुआ। यहां एक पेट्रोल पंप के पास दोपहर करीब 2 बजे गन्ने से भरे ट्रक ने मजदूरों से भरी पिकअप को टक्कर मार दी।

उपचार के दौरान एक बच्चे की हुई मौत

टक्कर इतनी भीषण थी कि पांच मजदूरों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही देड़तलाई चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। चौकी एसआई दिलीप सिंह ने बताया कि अभी मौके से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खकनार रवाना किया गया है। उपचार के दौरान एक बच्चे की भी मौत हो गई। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

मजदूरों से भरी आयशर खंडवा से देड़तलाई की ओर जा रही थी। जिसमें कुछ मजदूर परिवार सवार थे। जबकि गन्ने से भरा ट्रक देड़तलाई से खंडवा की ओर जा रहा था। वाहन महाराष्ट्र पासिंग बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस अभी जांच में जुटी है। तीन घायलों की स्थिति अधिक गंभीर बताई जा रही है।

खंडवा जिले के सुंदरदेव गांव के हैं हादसे के शिकार लोग

हादसे में पार्वती रामसिंह दिनकर (32), नंदिनी रामसिंह दिनकर (12), दुर्गा कालु तंदिलकर (14), रमेश मंगल (35), जामवंती बाई रमेश (32) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। 

घायलों के नाम पर बसंती पति श्रीराम(45), गणेश रामचरण (10), छारा सिंह श्रीराम (7) गंभीर, रविंद्र रमेश (10), मुन्नी बाई रामचरण (48), रामसिंग मोतीलाल (40) गंभीर, कौशल्या जीकेश (15), जगन कमल (13), चंदाबाई नानकराम (35) बताए गए हैं। सभी खंडवा जिले के सुंदरदेव गांव के बताए गए हैं।

सीएम ने भी जताया शोक

हादसे पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट पर लिखा है कि बुरहानपुर में अमरावती मार्ग पर देड़तलाई के पास हुई सड़क दुर्घटना में अनमोल जिंदगियों के असमय निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने व घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox