होम / CAA Rules: CAA को लेकर दिग्विजय सिंह ने दिया बड़ा बयान, बोले -इनका मकसद सिर्फ हिंदू…’,

CAA Rules: CAA को लेकर दिग्विजय सिंह ने दिया बड़ा बयान, बोले -इनका मकसद सिर्फ हिंदू…’,

• LAST UPDATED : March 11, 2024

India News(इंडिया न्यूज) MP, CAA Rules: नागरिकता संशोधन कानून की अधिसूचना जारी होने को लेकर विपक्ष इसे चुनाव से जोड़कर केंद्र की मोदी सरकार पर सवाल उठा रहा है। कांग्रेस का कहना है कि केंद्र सरकार ने इसे लोकसभा चुनाव से पहले लाकर आम नागरिकों का ध्यान अन्य मुद्दों से भटकाने की कोशिश की है। अब इस पर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और दिग्गज कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

CAA पर दिग्विजय सिंह ने कही ये बात (CAA Rules)

दिग्विजय सिंह ने कहा, “केंद्र सरकार द्वारा नागरिकता संशोधन कानून (CAA) की अधिसूचना जारी करने पर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा,” इतनी देरी क्यों हुई? और अगर देरी हुई तो चुनाव के बाद क्या दिक्कत थी?

उन्होंने आगे कहा, “संविधान में हर व्यक्ति को उसके धर्म का पालन करने का अधिकार है. मेरे मत में ये(CAA) भारतीय संविधान के खिलाफ है।” दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका मकसद हर मुद्दे को सिर्फ हिंदू और मुसलमानों के बीच बांटना है।

यह गारंटी पूरी होने की गारंटी है-शिवराज सिंह चौहान

इस बीच मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और वरिष्ठ बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने CAA लागू करने को लेकर मोदी सरकार की तारीफ की, उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की गारंटी का मतलब हर गारंटी को पूरा करने की गारंटी है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने देश में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) लागू कर दिया है।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox