होम / धीरेंद्र शास्त्री को चंद्रशेखर आजाद ने कहा-‘पाखंडी’ बाद में एक ही फ्लाइट से दोनों गए दिल्ली!

धीरेंद्र शास्त्री को चंद्रशेखर आजाद ने कहा-‘पाखंडी’ बाद में एक ही फ्लाइट से दोनों गए दिल्ली!

• LAST UPDATED : March 18, 2023

Bageshwar Dham: कल शुक्रवार को भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखकर आजाद मध्यप्रदेश के छतरपुर पहुंचे थे। जहां उन्होंने जन सभा को संबोधित किया। जिसके चलते उन्होंने प्रशासन को खुलेआम चुनौती दी, युवाओं में साहस भरने का कार्य किया।

  • चंद्रशेखर आजाद ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री को बताया ‘पाखंडी’
  • बाद में दोनों एक ही फ्लाइट से निकले दिल्ली
  • अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा- चंद्रशेखर

साथ ही जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री को पाखंडी बताया व लोगों से बागेश्वर धाम नहीं जाने की अपील की।

एक ही फ्लाइट से गए दिल्ली

इसमें मजे की बात ये रही कि चंद्रशेखर और धीरेंद्र शास्त्री बाद में दोनों एक ही फ्लाइट से दिल्ली के लिए निकले। दोनों ने खजुराहो से दिल्ली के लिए फ्लाइट ली। 

धीरेंद्र शास्त्री पाखंडी- चंद्रशेखर

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “हमारे यहां आने का मकसद बागेश्वर धाम के पाखंडी के परिवार के अत्याचार को सामने लाना है। शास्त्री के भाई के द्वारा दलित परिवार की शादी मे धमकाने के मामले में सभा को संबोधित करते हुए चंदशेखर ने कहा कि हम उस पीड़ित परिवार का साथ देने आये है। हमारे समाज के लोगों को पहले भी मंदिर में नहीं जाने दिया जाता था, अब ये पाखंडी बाबा धर्म के नाम मंदिर के सपने दिखा रहा है।

अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा- चंद्रशेखर

आगे उन्होंने कहा की हम आने वाले चुनाव में प्रदेश में कुछ जगहों पर अंडरस्टैंडिंग कर चुनाव लड़ेंगे और इतनी सीटें लाएंगे कि सरकार हमारे समर्थन से बने। प्रदेश में कुछ दिनों पहले आदिवासी समाज की लड़की से रेप हुआ उसे मार दिया गया। प्रदेश में बीजेपी की सरकार दलितों के खिलाफ अत्याचार कर रही है ये बर्दाश्त नहीं होगा।

ये भी पढ़े- H3N2 Virus: बच्चों और बुजुर्गों में H3N2 वायरस बना जानलेवा, सावधानी बरतने की जरूरत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox