होम / Chhatarpur: दिनदहाड़े 22 वर्षीय अमन को मारी गोली , चाकू से गोंदकर दवाइयों के नशे में चूर 5 से 6 आरोपियों ने की हत्या, मामले की जाँच में जुटी पुलिस

Chhatarpur: दिनदहाड़े 22 वर्षीय अमन को मारी गोली , चाकू से गोंदकर दवाइयों के नशे में चूर 5 से 6 आरोपियों ने की हत्या, मामले की जाँच में जुटी पुलिस

• LAST UPDATED : December 23, 2022

MP NEWS:मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के सिटी कोतवाली थाना इलाके के सबनीगर मोहल्ले में उस समय सनसनी फेल गई जब दिनदहाड़े 22 वर्षीय अमन खान नाम के युवक की चाकू से गोदकर व गोलीमार कर हत्या कर दी। हालांकि इस घटना की जानकारी जब पुलिस के आला अधिकारियों को लगी तो पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची।

वहीं घटना को लेकर परिजनों का आरोप है कि दवाइयों के नशे में चूर करीब 5 से 6 आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया है। यह भी बताया कि आज शुक्रवार (जुमा)का दिन था । मृतक अमन खान एक दुकान में काम करता था। मोहल्ले में ही एक कार्यक्रम था । जहां वह शामिल होने पहुंचा था । उसके बाद घात लगाए आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया साथ में यह भी बताया जा रहा है कि यह सभी आरोपी पड़ोस में रहने वाले ही हैं ।

वही पुलिस से लेकर जब इस पूरे मामले पर बात की तो उन्होंने बताया कि एक युवक की हत्या हुई है जिसकी जांच की जा रही है। घटना क्यों की गई कितने आरोपी इस वारदात में शामिल थे इन तमाम बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox