होम / Chhindwara: लड़की ने बात करना बंद किया तो लड़के ने फोटो वायरल कर किया बदनाम!

Chhindwara: लड़की ने बात करना बंद किया तो लड़के ने फोटो वायरल कर किया बदनाम!

• LAST UPDATED : November 18, 2022

Chhindwara: आजकल सोशल मीडिया साइबर क्राइम के मामले देखने को मिलते रहते है। तो कभी एसी खबरे सुने को मिलती है, कि किसी को उसके प्राईवेट डेटा को लेकर जैसे- उसकी वीडियो, तस्वीरे या कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेजों को लेकर ब्लैकमेल करते है।

यह भी पढ़े: Jabalpur: सर पर पिस्टल रख ले रहा था सेल्फी, आचानक चल गई गोली! फिर…..

इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में सोशल मीडिया के जरिए एक लड़की को बदनाम करने का मामला सामने आया है। जिसके चलते पीड़िता का कहना है कि गुजरात के सूरत में रहने वाले एक 22 वर्षीय विशाल गुप्ता से कुछ समय पहले इंस्टाग्राम में दोस्ती हुई थी उसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी थी लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई। जिसके बाद लड़का उसे बदनाम करने लगा। जिसके बाद पिड़ीता ने इसकी शिकायत करी फिर उसकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने युवक को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी मामले में हुए बड़े खुलासे! यहां                   पढ़ीए पूरा पत्र

लड़की के बात बंद करने से लड़का नाराज हो गया था। उसके बाद उसने युवती और उसके अन्य सगे-संबंधियों की फेक आईडी बनाई और उससे अश्लील मैसेज कर उसे बदनाम करने लगा। इसके बाद युवती ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है, जिसके बाद , पुलिस ने विशाल गुप्ता के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: khandwa: ओंकारेश्वर धाम में नर्मदा नदी में डूबे चार युवक, एक की मौत!
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox