होम / Chhindwara News: जमीन रजिस्ट्री के बाद पटवारी को उसका नामांतरण करना होगा- CM मोहन  

Chhindwara News: जमीन रजिस्ट्री के बाद पटवारी को उसका नामांतरण करना होगा- CM मोहन  

• LAST UPDATED : December 20, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Chhindwara News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने बड़ी घोषणा की है कहा कि जमीन की रजिस्ट्री होने के बाद पटवारी को उसका नामांतरण करना पड़ेगा। इस काम में लापरवाही करने वाले पटवारियों और जिम्मेदार अफसरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

CM ने किया जनसभा को संबोधित

CM यादव ने पांढुर्णा जिले के कौड़िया और पाठई ग्राम में जनसभा को संबोधित करते हुए इस बात को कहा। सीएम ने ग्रामीणों से मिलकर उनकी समस्याओं को समझा और उनके निराकरण का आश्वासन दिया। कई से आये ग्रामीणों ने फसलों के उचित मूल्य दिलाने, जैविक खेती को प्रोत्साहित करने और बिजली की तमाम दिक्कतों को दूर करने की मांग की है।

अधिकारियों को करने होंगे जनता के काम

आगे सीएम ने अपने संक्षिप्त भाषण में कहा कि प्रदेश में नया सिस्टम बनाया जाएगा। अधिकारियों को जनता के काम करने पड़ेंगे अन्यथा उन पर कार्रवाई की जाएगी। अब यहां प्रदेश की जनता को पटवारियों के चक्कर नही लगाने पड़ेंगे, आवेदन करने के बाद पटवारी को खुद ही नामांतरण करना पड़ेगा।

बता दें कि इस कार्यक्रम के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने सभी विधानसभा प्रत्याशियों का परिचय कराया। साथ ही सीएम मोहन यादव ने भाजपा नेत्री मोनिका मनमोहन शाह बट्टी को सिर पर हाथ रख कर आशीर्वाद देते हुए अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र का नेतृत्व करने और समस्याओं से सीधा उन्हें या कार्यालय को अवगत कराने का निर्देश दिया।

CM ने दिया ये आदेश

सीएम ने कहा जिले में आदिवासियों की आवाज बनकर काम कीजिए और बीजेपी को लोकसभा चुनाव में विजयश्री दिलवाईये। आगे कहा कि पांढुर्णा सबसे नया और छोटा जिला है, इसलिए यहां समस्याओ को समझने के लिए जनता के बीच आया हूं। छिंदवाड़ा में रुके हुए विकास कार्यों पर कहा कि कोई विकास कार्य नहीं जो करेगा सारे विकास कर होते रहेंगे।

ये भी पढ़ें:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox