Homeप्रदेशCM Mohan Yadav: मुलताई पहुंचे CM मोहन यादव, कई विकास कार्यों का...

CM Mohan Yadav: मुलताई पहुंचे CM मोहन यादव, कई विकास कार्यों का उद्घाटन

India News MP (इंडिया न्यूज़), CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव शुक्रवार को बैतूल जिले के मुलताई पहुंचे, जहां उन्होंने जल संरक्षण अभियान के तहत नदी ताप्ती के उद्गम स्थल पर महाआरती और जलाभिषेक किया। सीएम की मुलताई यात्रा के दौरान पुराने नागपुर नाके से रोड शो और कलश यात्रा निकाली गई।

आम सभा में करेंगे 347 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण

मुख्यमंत्री आज शाम को नगर के उत्कृष्ट स्कूल मैदान पर आयोजित एक आम सभा में बैतूल जिले के लिए 347 करोड़ रुपये की लागत से 1008 विकास कार्यों का भूमि पूजन और लोकार्पण करेंगे।

ताप्ती के उद्गम पर पूजा-अर्चना की

मुलताई पहुंचने पर सीएम डॉ. यादव ने ताप्ती नदी के उद्गम स्थल सरोवर पर पहुंचकर जल पूजन और महाआरती की। उन्होंने वहां मौजूद लोगों को जल संरक्षण का संकल्प भी दिलाया। इस दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री दुर्गादास उईके, विधायक हेमंत खंडेलवाल और चंद्रशेखर देशमुख भी उपस्थित थे।

रोड शो में लोगों ने किया स्वागत

सीएम के मुलताई आगमन पर पुराना नागपुर नाका से एक रोड शो और कलश यात्रा निकाली गई। रास्ते में जगह-जगह उनका पुष्पवर्षा से स्वागत किया गया। उन्होंने आंबेडकर चौक पर बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया।

मुलताई दौरे से पहले सीएम ने जल संरक्षण और नदियों के संवर्धन के महत्व पर जोर दिया था। अब देखना होगा कि विकास कार्यों के लोकार्पण के साथ वह इस दिशा में और क्या घोषणाएं करते हैं।

Also Read:

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular