होम / CM on Mann Ki Baat: ‘मन की बात’ कार्यक्रम पर CM यादव ने PM मोदी को दी शुभकामनाएं

CM on Mann Ki Baat: ‘मन की बात’ कार्यक्रम पर CM यादव ने PM मोदी को दी शुभकामनाएं

• LAST UPDATED : June 30, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), CM on Mann Ki Baat: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने रविवार को दो महत्वपूर्ण विषयों पर अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम की प्रशंसा की और ICC पुरुष T20 क्रिकेट विश्व कप 2024 में भारत की जीत पर खुशी जाहिर की।

नई सरकार बनने के बाद पीएम मोदी का पहला कार्यकर्म

सीएम यादव ने कहा, “मैं नई सरकार बनने के बाद पीएम मोदी के पहले ‘मन की बात’ कार्यक्रम के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।” उन्होंने इस कार्यक्रम की महत्ता पर प्रकाश डालते हुए कहा, “लोगों के बीच सकारात्मक माहौल बनाए रखने में इस कार्यक्रम की बड़ी भूमिका है।”

भारत की शानदार जीत

क्रिकेट के मैदान पर भारत की शानदार जीत पर टिप्पणी करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, “हमारे खिलाड़ियों ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की। सभी खिलाड़ियों ने अच्छा खेला।” उन्होंने इस जीत को राष्ट्रीय गौरव से जोड़ते हुए कहा, “यह हमारे देश के लिए गर्व का क्षण है।”

मन की बात’ कार्यक्रम की प्रशंसा

यादव के इन बयानों से राज्य सरकार का केंद्र सरकार के प्रति सकारात्मक रुख और राष्ट्रीय खेल उपलब्धियों के प्रति समर्थन स्पष्ट होता है। ‘मन की बात’ कार्यक्रम की प्रशंसा से यह भी संकेत मिलता है कि राज्य सरकार जनता के साथ संवाद को महत्व देती है।

मुख्यमंत्री के इन विचारों से राज्य में सकारात्मक माहौल बनने की उम्मीद है। साथ ही, खेल के प्रति बढ़ते रुझान को भी बल मिलने की संभावना है। यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में राज्य सरकार इन क्षेत्रों में कैसे पहल करती है।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox