होम / सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर कसा तंज! बोले- कांग्रेस आई तो बिंदी-चूड़ी पहनना मुश्किल हो जाएगा

सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर कसा तंज! बोले- कांग्रेस आई तो बिंदी-चूड़ी पहनना मुश्किल हो जाएगा

• LAST UPDATED : September 19, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), MP NEWS, भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर जुबानी हमला करने की पूरी कोशिश कर रही हैं। जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि जो ‘इंडिया’ नाम रखेगा, क्या वह इंडिया बन जाएगा?

इस गठबंधन में बहुत सारे लोग हैं जो सनातन का अपमान करते हैं। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार आई तो महिलाओं के लिए चूड़ी पहनना, बिंदी पहनना, रामायण का पाठ करना और भजन कीर्तन करना मुश्किल हो जाएगा।

सुरकी में जनसभा में भाषण

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश चुनाव से पहले बीजेपी द्वारा रद्द की गई जन आशीर्वाद यात्रा सागर जिले में प्रवेश कर सुरकी विधानसभा पहुंच गई है. इसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शामिल होते हैं. दोनों नेताओं ने सुरकी के चाका मैदान में एक सार्वजनिक बैठक में बात की।

सीएम शिवराज ने कांग्रेस को घेरा

विदेश मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भारतीय गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा, ‘भाइयों और बहनों, गठबंधन तो बन गया और नाम तो रह गया, लेकिन इंडिया नाम रखने से क्या इंडिया हो जाता है? किस तरह के लोग यह गठबंधन बनाते हैं?” इन लोगों को डेंगू बुखार और मलेरिया है और इन्हें ख़त्म किया जाना चाहिए। भाइयों-बहनों, मैं आपसे कहता हूं, इस कांग्रेस ने, इस कांग्रेस गठबंधन ने सनातन धर्म का अपमान किया है।

मैं पूछता हूं क्या आप अपने सनातन धर्म का अपमान सहन करते हैं? यह कांग्रेस महिलाओं के लिए कंगन और चूड़ियाँ पहनना कठिन बना देगी। न भजन है, न रामायण, गीता, गणेश उत्सव का पाठ। यह कौन सा भारतीय है? कौन सी बैठक? सुश्री सोनिया गांधी, कृपया उत्तर दें।

Also Read: 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox