होम / Conflict Between Two Factions in Vidisha पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ किया मामला दर्ज ,13 उपचाराधीन

Conflict Between Two Factions in Vidisha पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ किया मामला दर्ज ,13 उपचाराधीन

• LAST UPDATED : March 20, 2022

Conflict Between Two Factions in Vidisha

इंडिया न्यूज़, विदिशा:

Conflict Between Two Factions in Vidisha  मध्य प्रदेश (Vidisha, Madhya Pradesh)के विदिशा में शनिवार रात दो गुटों में खूनी झड़प हो गई है। मामला विदिशा के लटेरी क्षेत्र के रमपुरा गांव (entering the fields in Rampura village of Lateri area of ​​Vidisha)में खेतों में मवेशी घुस जाने का है। जहां मामूली सी बात ने इतना तूल पकड़ लिया कि देखते ही देखते कहासूनी खूनी संघर्ष में बदल गया। इस हिंसा में 13 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया है।

Read More: Young Man was the Victim of an Accident in Indore अपने ही सीने में घोंपा चाकू, मौत

इलाके में देर रात तक रहा तनाव

मामले के विरोध में हिंदू संगठनों के सदस्यों ने रात में ही चक्का जाम कर दिया। जिसके कारण यातायात प्रभावित हो गया। इसके बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा और लोगों को समझाते हुए रास्ता खाली करने की बात कही। यही नहीं इस दौरान संगठन के कुछ लोग दूसरे पक्ष के घर तोड़ने की बात भी कहते सुनाई दिए। लेकिन पुलिस ने उचित कार्रवाई करने की बात कहकर जाम खुलवा दिया।

Read More: Bloody Clash Between Two Groups in Damoh गोली लगने से 4 लोगों समेत 17 घायल

पुलिस कार्रवाई में जुटी

विदिशा पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला(Vidisha SP Monika Shukla) ने जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना में कई लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं। घायलों की शिकायत पर 11 लोगों को गिरफ्तार करते हुए धारा 307 का केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की बात कही जा रही है। एसपी विदिशा ने कहा कि फिलहाल माहौल शांतिपूर्ण है। बताते चलें कि दोनों पक्षों के बीच गांव में बने मंदिर की जमीन को लेकर भी लंबे समय से विवाद चला आ रहा है।

Read More: Bloody Conflict Between Two Sides in Raisen एक की मौत 40 से अधिक घायल

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox