होम / Congress Allegation On MP CM: ‘ये तो गाली देते हैं, कांग्रेस ने MP के होने वाले नए CM मोहन यादव पर लगाए गंभीर आरोप

Congress Allegation On MP CM: ‘ये तो गाली देते हैं, कांग्रेस ने MP के होने वाले नए CM मोहन यादव पर लगाए गंभीर आरोप

• LAST UPDATED : December 12, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Congress Allegation On MP CM: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत के बाद बीजेपी ने सीएम पद के लिए मोहन यादव को चुनकर पूरे देश को हैरान कर दिया है। मोहन यादव पर विपक्षी पार्टियां हमलावर हो गई हैं। एमपी में सीएम घोषित होने के बाद कांग्रेस पार्टी ने भाजपा पर तंज कसते हुआ कहा कि मोहन यादव पर कई आरोप है।

बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव जयराम रमेश ने मोहन यादव के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए है। साथ ही उन्होंने उज्जैन मास्टर प्लान पर सवाल उठाया और पूछा कि क्या यही मध्य प्रदेश के लिए पीएम मोदी की गारंटी है।

जयराम रमेश ने एक्स पर किया ट्वीट

जयराम रमेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म एक्स पर पोस्ट कर कहा, ”चुनाव नतीजों के आठ दिन बाद बीजेपी ने मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री चुना, एक ऐसा व्यक्ति जिसके खिलाफ उज्जैन मास्टरप्लान में बड़े पैमाने पर हेरफेर सहित कई गंभीर आरोप हैं।”

साथ ही उन्होंने कहा, सिंहस्थ के लिए आरक्षित 872 एकड़ जमीन में से भू-उपयोग बदलकर जमीन अलग कर दी गई। उनके कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं, इनमें वह गाली-गलौज करते, धमकी देते और आपत्तिजनक बयान देते नजर आ रहे हैं।”

शिवराज सिंह ने किया ऐलान

जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी की मध्य प्रदेश इकाई ने बीते दिन सोमवार को मोहन यादव को प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री घोषित कर दिया है। निवर्तमान सीएम शिवराज सिंह ने खुद इस बात की घोषणा की है।

‌Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox