होम / एमपी की इन 66 सीटों पर कांग्रेस की नजर’, दिग्विजय सिंह है इन सभी विधानसभा सिटों पर सक्रिय

एमपी की इन 66 सीटों पर कांग्रेस की नजर’, दिग्विजय सिंह है इन सभी विधानसभा सिटों पर सक्रिय

• LAST UPDATED : April 25, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),MP Assembly Elections 2023, भोपाल: जैसे-जैसे मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव करीब आ रहे है। वैसे-वैसे मध्यप्रदेश का सियासी पारा चढ़ता जा रहा है।मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले पहले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की सक्रियता बढ़ती हुई नजर आ रही है। मध्यप्रदेश की राजनीति काफी गर्म होती हुई नजर आ रही है।

जिसमें अब केंद्र भी अपनी भूमीका निभाता नजर आ रहा है। तो दूसरी तरफ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह उन 66 विधानसभा सीटों पर को साधने में लगे है। जहां से कांग्रेस लंबे समय से हारती आ रही है।

दिग्विजय सिंह हुए 66 विधानसभा सिटों पर सक्रिय

दिग्गी उन सभी 66 विधानसभा क्षेत्रों में पहुंच रहे हैं और सीधे उस क्षेत्र के बीजेपी के दिग्गज नेता पर हमले बोल रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस लगातार केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके साथियों पर खुले आम हमलावार हो रही है। वहीं दिग्गी के लगातार हमलों का जवाब बीजेपी और सिंधिया की ओर से खुले तौर पर दिया जा रहा है। कुल मिलाकर देखा जाए तो दोनों शक्तिशाली दलों के बीच लगातार जूबानी जंहृग जारी है।

केंद्र भी है दिग्गी पर लगातार हमलावार

ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दिग्विजय सिंह भी दिग्गी पर लगातार हमलावार हैं। एक तरफ जहां पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कांग्रेस का मोर्चा संभाले हुए हैं। तो वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बीच बयानों की लड़ाई वह सवालों का दौर जारी है। इसी बीच एक बार फिर दिग्गी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोलते हुए नजर आए। वही सिंधीया ने ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा था, “हे प्रभु महाकाल, कृपया दिग्विजय सिंह जी जैसे देश-विरोधी और मध्य प्रदेश के बंटाधार, भारत में पैदा न हों.’

इससे पहले दिग्विजय सिंह ने उज्जैन के एक कार्य़क्रम के दौरान सिंधिया को लेकर कहा था, ‘हे प्रभु, हे महाकाल, ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसा कांग्रेस में कोई दूसरा पैदा न हो। ‘ इसके अलावा दिग्विजय ने कहा कि जब एमपी में कमलनाथ  सरकार को गिराया गया, उस समय राजा-महाराजा भी बीजेपी के हाथों बिक गए. दिग्विजय सिंह का निशाना सिंधिया थे।

ये भी पढ़ेंं: मध्यप्रदेश में PFI के ठिकानों पर एनआइए का छापा? गृह मंत्री ने ‘एनआइए की कार्रवाई’ से किया इनकार!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox