होम / छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ विरोध, मध्य प्रदेश में बाबा की शरण में कमलनाथ

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ विरोध, मध्य प्रदेश में बाबा की शरण में कमलनाथ

• LAST UPDATED : February 14, 2023

MP Election 2023: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कल पन्ना में हुई आमसभा में कहा कि वह हनुमान जी के भक्त हैं, क्योंकि पीसीसी प्रमुख सोमवार को सरकार का आशीर्वाद लेने बागेश्वर धाम पहुंचे थे। जहां पूर्व सीएम ने पन्ना में शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला।

लेकिन इससे पहले छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर अंधविश्वास को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था। जिससे अब बागेश्वर धाम जाने पर बीजेपी ने कमलनाथ को घेर लिया है।

कमलनाथ ने क्या कहा?

बागेश्वर धाम जाने को लेकर बीजेपी लगातार कमलनाथ को घेर रही है। जिसके चलते कमलनाथ ने जवाब दिया है कि ‘अजय गढ़ पन्ना एक प्राचीन शहर है, मंदिरों का शहर है, मैं इस पवित्र भूमि को नमन करता हूं. मैं अभी बागेश्वर धाम गया था। मैं हनुमान जी का भक्त हूं। मैं बागेश्वर हनुमान जी का आशीर्वाद लेने गया था।

यह है पूरा मामला

दरअसल, कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शात्री पर अंधविश्वास को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था। जिसके चलते छत्तीसगढ़ के कांग्रेस विधायक डॉ. गोविंद सिंह ने चुनौती दी थी और कहा था कि वह अपनी ताकत साबित करें। जिसके बाद छत्तीसगढ़ के कांग्रेसी नेता कवासी लखमा ने भी पंडित धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती देते हुए कहा कि अगर वह अपनी ताकत साबित करते हैं तो वह राजनीति छोड़ देंगे। वहीं अगर वे ऐसा करने में सक्षम नहीं हैं तो उन्हें बाबागिरी छोड़ देनी चाहिए। लेकिन अब मध्य प्रदेश को चुनावी राज्य के रूप में देखा जा रहा है, जिससे अब कांग्रेस नेता बागेश्वर धाम में मत्था टेकते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: महाशिवरात्री पर उज्जैन में धूमधाम से मनेगी शिव दीपावली, अयोध्या का रिकॉर्ड तोड़ने की है तैयारी

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox