होम / बिलावल भुट्टो जरदारी के खिलाफ कांग्रेस ने लगाए सड़कों पर ‘नो एंट्री इन इंडिया’के ‘पोस्टर’, केंद्र सरकार को आंदोलन की दी चेतावनी!

बिलावल भुट्टो जरदारी के खिलाफ कांग्रेस ने लगाए सड़कों पर ‘नो एंट्री इन इंडिया’के ‘पोस्टर’, केंद्र सरकार को आंदोलन की दी चेतावनी!

• LAST UPDATED : April 24, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Bilawal bhutto SCO, इंदौर: पाकिस्तान के विदेश मंत्री विलावल भुट्टो जरदारी के होने वाले दौरो के लेकर देश में राजनीति गर्मा गई है। कांग्रेस ने बिलावल भुट्टो जरदारी के भारत दौरे को लेकर आपत्ति जता रही है। साथ ही केंद्र सरकार को भी कांग्रेस ने सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है। जिसके चलते कांग्रेस अब इंदौर की सड़कों पर उतर आई है। कांग्रेस सड़कों पर बिलावल भुट्टो के पोस्टर लगाकर नो इंट्री इन इंडिया के पोस्टर लगाए गए है। दरअसल, 4 मई को गोवा में होने वाली एससीओ की मीटिंग में शामिल होने के लिए पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी का दौरा हो सकता है।

कांग्रेस प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल ने कहा कि भारत का सबसे बड़े दुश्मन पाकिस्तान है। जहां के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी का दौरा एससीओ की मीटिंग में 4 मई को गोवा में होने जा रहा है। इस दौरे से देश के 140 करोड़ देश वासियों के मन में बड़ी पीड़ा है। हमारे सैनिक जो सीमा पर हमारे देश की रक्षा करते हैं। उनके सैनिक परिवार भी मन ही मन ऐसे दुश्मन देश के विदेश मंत्री के भारत आने से दु:खी होंगे।

कांग्रेस ने चौराहों पर लगाए पोस्टर

आगे उन्होंने कहा कि एक तरफ तो मोदी सरकार दुश्मनों को लाल आंखें दिखाने और 56 इंच का सीना दिखाने की बात करती है। वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान जैसे देश के विदेश मंत्री को भारत में आमंत्रित कर रही है। कांग्रेस पार्टी ने आज सोमवार को इसी के विरोध में बिलावल भुट्टो जरदारी के पोस्टर इंदौर शहर के प्रमुख चौराहों व सड़कों पर लगाएं हैं।

कांग्रेस ने सड़कों पर उतरने की दी चेतावनी 

कांग्रेस ने केंद्र सरकार से मांग की है कि 4 मई को होने वाले एससीओ के सम्मेलन में पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी के दौरे को निरस्त किया जाए। वरना कांग्रेस पार्टी सड़कों पर केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगी। आज कांग्रेस ने सड़कों पर पोस्टर लगाए हैं। कल हस्ताक्षर अभियान शुरू किया जायेगा। यदि फिर भी दौरा निरस्त नहीं किया जाता है। तो आगे कांग्रेस पार्टी आंदोलन भी कर सकती है।

ये भी पढ़ेंं: अतीक अहमद के दफ्तर में जगह- जगह बिखरा हुआ है खून! साथ में मिला ‘खून’ से सना ‘चाकू’ और ‘सफेद दुप्ट्टा’

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox