होम / कांग्रेस ने गाने के जरिए शिवराज सरकार पर साधा निशाना! कहा-‘मामा एमपी के लिए तू तो हानिकारक’

कांग्रेस ने गाने के जरिए शिवराज सरकार पर साधा निशाना! कहा-‘मामा एमपी के लिए तू तो हानिकारक’

• LAST UPDATED : April 15, 2023

MP Elections 2023: उत्तर प्रदेश में कुछ दिन पहले एक गाना वायरल हो रहा था। यह गाना नेहा राठौड़ का था। गाने के बोल थे। ‘यूपी में कावा’। इस गाने ने बवाल मचा दिया था। ठीक उसी तर्ज पर अब मध्यप्रदेश में भी एक गाना जमकर वायरल हो रहा है।

इस गाने के बोल हैं ‘मामा एमपी के लिए तू तो हानिकारक है’। शिवराज सिंह चौहान को निशाना साधते हुए कांग्रेसी नेता इस गाने को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल कर रहे हैं। लेकिन अब तक इस गाने को लेकर बीजेपी की और से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

बता दें साल  के अंत में विधानसभा चुनाव है। जिसके चलते चुनावों को लेकर दोनों ही प्रमुख दल बीजेपी और कांग्रेस अपना दम दिखा रहे हैं। प्रदेश की सत्ता में काबिज होने के लिए दोनों ही दल के नेता अब साम, दाम, दंड, भेद सभी तरह की पेच अपना रहे है।  

गाने के जरिए कांग्रेस ने बीजेप को घेरा

कांग्रेस इस गाने के जरिए अब एमपी सत्ताधारी सरकार को लगातार घेर रही है। बिजली, पानी, सड़क, रोजगार और कानून-व्यवस्था के मुद्दे उठा रही है। इसमें शिवराज सिंह की तुलना महाभारत के शकुनी से कर दी गई है और उन्हें खलनायक तक की उपाधि दे दी गई है।

इस गाने में सरकार के कामकाज पर सवाल उठाए गए हैं। गाने के बोल है ‘कब तक के सुने तेरे बोल वचन, ओ मामा मेरे हो परिवर्तन. ओ मामा एमपी के लिए तू तो हानिकारक है. मामा एमपी के लिए तू तो हानिकारक है। हमने नायक चुना तुझे तू निकला खलनायक है। अब तो कांग्रेस ही बस एमपी के लायक है। ओ मामा एमपी के लिए तू तो हानिकारक है। 14, 15 सालों से तू करे हैं हंगामा, झूठे वादों का ड्रामा करता रोज है मामा. कान पके है सुन-सुन कौरी घोषणा मामा, सबने तूझको पहचाना, घोषणावीर है मामा।

ये भी पढ़ेंं: मध्य प्रदेश में एक बार फिर पेपर लीक कांड! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 8 वी बोर्ड का पेपर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox