होम / आरएसएस पर विवादित बयान: कुमार विश्वास पर भड़की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती, कही यह बात

आरएसएस पर विवादित बयान: कुमार विश्वास पर भड़की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती, कही यह बात

• LAST UPDATED : February 23, 2023

उज्जैन:(Uma Bharti angry at Kumar Vishwas) उज्जैन में विक्रमोत्सव के दौरान रामकथा करने आए देश के मशहूर कवि डॉ कुमार विश्वास आरएसएस को लेकर दिए बयान से सुर्खियों में हैं। बयान के बाद विश्वास को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इसी क्रम में अब पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कुमार विश्वास पर नाराजगी जताते हुए उनको विकृत बुद्धि का बताया हैं। आपको बता दे कि कुमार विश्वास ने अपने बयान पर मांफी भी मांगी है।

  • तुम्हारी बुद्धि विकृत हैउमा भारती
  • विक्रमोत्सव में कथा सुनाने आए थे उज्जैन
  • गोविंद सिंह ने कुमार विश्वास के बयान का किया समर्थन

तुम्हारी बुद्धि विकृत हैउमा भारती

बता दे उमा भारती ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि कुमार विश्वास तुमने तो माफी मांगते हुए भी सबको सामान्य बुद्धि का कह दिया। अब कुपढ़, अनपढ़ की बात तो पीछे छूट गई, लेकिन तुम्हारी बुद्धि विकृत हैं। यह स्थापित हो गया। वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कुमार विश्वास के बयान का समर्थन किया है।

विक्रमोत्सव में कथा सुनाने आए थे उज्जैन

महाकाल की नगरी उज्जैन में विक्रमोत्सव चल रहा है विक्रमोत्सव जारी है। यहां तीन दिवसीय श्री राम कथा का आयोजन किया गया था। इसमें जाने-माने कवि डॉ कुमार विश्वास कथा सुनाने उज्जैन आए थे। कालिदास अकादमी परिसर में श्री रामकथा के दूसरे दिन डॉ कुमार विश्वास ने ‘शंकर के राम’ पर आधारित प्रसंग सुनाया। 

यहां बड़ी संख्या में कुमार को सुनने लोग पहुंचे। वहीं कुमार विश्वास ने आरएसएस और वामपंथियों को लेकर एक एक बयान दिया था। उसके बाद से कुमार विश्वास के खिलाफ विरोध प्रदर्शन होने लगे।

मैं कुमार विश्वास के साहस को धन्यवाद देता हूं-गोविंद सिंह

गोविंद सिंह ने कहा कि सरकारी खर्चे , सरकारी मंच और सरकार के खर्चे पर हो रहे कार्यक्रम के बीच सरकार के मंत्रियों और सांसदों के सामने सच कहने का साहस कुमार विश्वास ने किया हैं। मैं कुमार विश्वास के साहस को धन्यवाद देता हूं।बता दें कुमार विश्वास ने रामकथा के दौरान उज्जैन में आरएसएस को अनपढ़ और वापमंथियों को कुपढ़ कह दिया था। इसका विरोध होने के बाद उन्होंने माफी मांगी थी।

आरएसएस पर विवादित बयान:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox