होम / Corona Situation in Madhya Pardesh आज मिले प्रदेश में 154 नए मरीज, इंदौर में सबसे ज्यादा

Corona Situation in Madhya Pardesh आज मिले प्रदेश में 154 नए मरीज, इंदौर में सबसे ज्यादा

• LAST UPDATED : March 6, 2022

Corona Situation in Madhya Pardesh

इंडिया न्यूज़, भोपाल:

Corona Situation in Madhya Pardesh  कोरोना की तीसरी लहर(third wave of corona in madhya pardesh) में मध्य प्रदेश में कोरोना के दिन प्रतिदिन थमते नजर आ रहे हैं। प्रदेश में शनिवार को केवल 154 नए केस मिले हैं। इनमें से सबसे अधिक मामले 21 इंदौर महानगर(Indore) से मिले हैं। वहीं इसी दौरान 400 मरीज कोरोना से ठीक होकर घरों को लौट गए हैं। मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग (madhya pardesh health Department)के अनुसार प्रदेश में अब केवल 1312 केस ही एक्टिव शेष हैं और वहीं लगातार कोरोना के नए मामलों में गिरावट दर्ज की जा रही है। जो कि राज्य के लिए राहत की बात है।

Corona Situation in Madhya Pardesh

Corona Situation in Madhya Pardesh

प्रदेश में यहां मिले नए संक्रमित

शनिवार को की गई जांच में सामने आया है कि इंदौर में सबसे अधिक 21 केस मिले हैं वहीं बालाघाट में 20, भोपाल में 16,रायसेन में 15, जबलपुर-14 और उमरिया में 11 नए संक्रमित मिले हैं। इसी प्रकार राज्य के अन्य जिलों से नए मामलों की संख्या 10 से कम ही रही है। बता दें कि अब कोरोना की तीसरी लहर का असर कम होता जा रहा है।

प्रदेश में यहां मिले नए संक्रमित

प्रदेश में यहां मिले नए संक्रमित

कोरोना मुक्त हुए राज्य के 23 जिले

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार मध्य प्रदेश के 23 जिले कोरोना मुक्त हो गए हैं। मेडिकल बुलेटिन में बताया गया है कि शनिवार को प्रदेश के उज्जैन(Ujjain), टीकमगढ़(Tikamgarh), आगर मालवा, बड़वानी, भिंड, सीधी, बुरहानपुर, श्योपुर, छतरपुर, शाजापुर, छिंदवाड़ा, रीवा, दतिया, राजगढ़, धार, पन्ना, निवाड़ी, कटनी, नीमच, खंडवा, मंदसौर और मुरैना से एक भी नया केस नहीं मिला है।

Read More: Intensive Vaccination Campaign in MP इंद्रधनुष अभियान 4.0 को स्वास्थ्य मंत्री ने दिखाई हरी झंडी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox