होम / COVID UPDATE : भिंड जिला अस्पताल में कोविड -19 की रोकथाम हेतु डॉक्टरों के साथ की गई समीक्षा बैठक

COVID UPDATE : भिंड जिला अस्पताल में कोविड -19 की रोकथाम हेतु डॉक्टरों के साथ की गई समीक्षा बैठक

• LAST UPDATED : December 26, 2022

 भिंड: कोविड के कहर से हर कोई वाक़िफ़ है। पिछले साल कोविड की कहर ने हर तरफ हाय हाय मचा दिया था। हर तरफ डर का माहोल था। हॉस्पिटल से लेकर श्मशान तक सब भरा हुआ था। कही भी जगह नही था। कोई जीवन के लिए ऑक्सीजन की तलाश में था। तो कोई अंतिम संस्कार के लिए लकड़ी खोज रहा था। चीन से शुरु हुआ कोविड नामक इस वॉयरस ने दुनिया के हर कोने में अपना कहर बरपाया था। कुछ दिनों से सब कुछ शांत था। लग रहा था कोविड का दौर खत्म हो गया, तभी चीन से आयी खबरों ने एक बार फिर से सबको डरा दिया है।

जिसको लेकर सरकारें सतर्क हो गई है। और पूरी तैयारी में लग गयी हैं। इसी क्रम में भिंड जिला अस्पताल में कोविड -19 की रोकथाम हेतु डॉक्टरों के साथ समीक्षा बैठक की गई। भिंड कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस व मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी की उपस्थिति में बैठक की गई । बता दे बैठक के उपरांत भिंड कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस ने  जिला अस्पताल का निरीक्षण भी किया।

निरीक्षण के दौरान भिंड कलेक्टर ने जिला अस्पताल की स्थितियों का जायजा लिया। बैठक के दौरान भिंड कलेक्टर ने कोविड -19 की रोकथाम हेतु डॉक्टर्स को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। भिंड कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस ने जिला अस्पताल में ऑक्सीजन बेड, ऑक्सीजन जनरेटर PSA प्लांट, ऑक्सीजन कंसिंट्रेटर, कोविड -19 मेडिसिन,कोविड-19 टेस्टिंग किट सहित अन्य व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox