होम / Crime: प्यार में धोखा, किले से कूदकर छात्रा की गई जान, जानें पूरा मामला

Crime: प्यार में धोखा, किले से कूदकर छात्रा की गई जान, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : April 16, 2024

India News MP (इंडिया न्यूज), Crime: ग्वालियर में एक छात्रा की मौत हो गई। छात्रा को यह नही पता था कि उसका प्रेमी शादीशुदा है। जिसके साथ वो अपने जीवन बिताने के सपने देख रही थी, उसकी सगाई पहले ही किसी और से हो चुकी थी। 21 साल की आकृति को जब अपने बॉयफ्रेंड के धोखे के बारे में पता लगा तो उसके होश उड गए। इसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ और फिर आकृति ने ग्वालियर किले से नीचे छलांग लगा दी।

बायफेंड से हो गया विवाद 

यह बताया गया कि बीबीए एलएलबी की छात्रा आकृति भदौरिया का जिस लड़के से अफेयर चल रहा था वह पहले से शादीशुदा था और आकृति को इसकी भनक तक नहीं थी। सोमवार शाम जब आकृति अपने प्रेमी से मिलने किले पर आई तो उसे इस धोखे का पता चला। किले को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और इसके बाद आकृति ने किले से नीचे छलांग लगा दी. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। आकृति को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के पिता गृह मंत्रालय में अधिकारी

आकृति के पिता संजय सिंह केंद्रीय गृह मंत्रालय, दिल्ली में सुरक्षा अधिकारी हैं। उनका परिवार ग्वालियर में रहता है. जब पुलिस को सूचना मिली तो उन्होंने आकृति के परिवार को सूचित किया। आकृति के परिवार वाले भी तुरंत अस्पताल पहुंच गए और पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आकृति के बॉयफ्रेंड को हिरासत में ले लिया।

पुलिस की पूछताछ जारी 

फिलहाल पुलिस का कहना है कि वह इस बात की जांच कर रही है कि आकृति ने खुद किले से कूदकर आत्महत्या की है या किसी ने उसे धक्का दिया है। मंगलवार को आकृति के शव का पोस्टमार्टम कर उसके परिजनों को सौंप दिया गया और प्रेमी से पुलिस पूछताछ जारी है।

ये भी पढ़ें :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox